नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग पसंद करते हैं तो फ्लिपकार्ट और अमेजन आपको दे रहे हैं खुलकर खरीदारी करने का मौका. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आज से बिग डिस्काउंट वाली सेल शुरू हो चुकी है. अमेजन पर ‘ग्रेट इंडियन सेल’ तो फ्लिपकार्ट पर ‘द रिपब्लिक डे सेल’ चलेगी.

फ्लिपकार्ट की सेल 21 से 23 जनवरी और अमेजन की 21 से 24 जनवरी तक चलेगी. ये दोनों कंपनियां स्मार्टफोन, होम अप्लायंस, फैशन के साथ डेली नीड आइटम सेल करेंगी. इतना ही नहीं ये कंपनियां 80% तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी देंगी.

10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट

इस सेल में यूजर्स को 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर और अमेजन HDFC के क्रेडिट कार्ड पर ये कैशबैक दे रही है. इसके अलावा, अमेजन पे वॉलेट का यूज करने पर भी 10% का कैशबैक देगी.

रात 12 बजे से शुरू हुई सेल
फ्लिपकार्ट की ‘द रिपब्लिक डे सेल’ रात 12 बजे से शुरू हो चुकी है. ये 23 जनवरी की रात 12:59 तक चलेगी. दूसरी तरफ, अमेजन की ‘ग्रेट इंडियन सेल’ सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

ऐमजॉन सेल में मोबाइल फोन्स और इलेक्टॉनिक आइटम्स पर छूट
ऐमजॉन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में वनप्लस, जिओमी, सैमसंग, मोटोरोला जैसे ब्रैंड्स पर 40 फीसदी तक की छूट मिल रही है. Moto G5 Plus पर 6,000 रुपये की छूट मिल रही है. LG V30+ पर आप 32 फीसदी की छूट हासिल कर सकते हैं तो Redmi y1 11,000 रुपये से कम में खऱीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट सेल में इतनी छूट
– इस सेल में स्पेशल डील दी जाएगी, जिसके प्रोडक्ट्स 690 रुपए के अंदर आएंगे. इन पर मिनिमम 69% का बड़ा डिस्काउंट दिया जाएगा.
– टॉप ब्रांड के स्मार्टफोन पर ग्रेट ऑफर दिए जाएंगें. यहां से 2999 रुपए में 4G VoLTE स्मार्टफोन खरीद सकते हैं.
– लैपटॉप, कैमरा के साथ अन्य एक्सेसरीज पर 80% का बड़ा ऑफ दिया जाएगा.
– कपड़े, जूते और ऐसी की एक्सेसरीज पर 50%-80% तक डिस्काउंट मिलेगा.
– बजाज फाइनेंस की मदद से 4 लाख से ज्यादा प्रॉडक्ट्स को नो कोस्ट EMI पर ले सकते हैं.