बेंगलुरू: अमेजन इंडिया भारी छूट के साथ भारत में अपनी समर सेल की शुरुआत शुक्रवार रात 12 बजे से करेगी. कंपनी का कहना है कि कई बड़ी डील्स और हजारों ऑफर के साथ समर सेल शुक्रवार से शुरू होगी और 7 मई तक यह सेल चलेगी. कंपनी ने अपने प्राइम कस्टमर्स के लिए पहले ही यह सेल शुरू कर दी है और प्राइम कस्टमर्स शुक्रवार दोपहर 12 बजे से ही इस सेल का आनंद उठा रहे हैं.

कंपनी ने कहा कि यह डील अमेजन पर हजारों प्रोडक्टस पर उपलब्ध होगी. सेल मं स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक चीजें, फैशन, घर और किचन से जुड़ी चीजें, बड़े एलईडी टेलीविजन सेट, खेल और फिटनेस से जुड़ी चीजें शामिल हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए अलग से 10 फीसदी तक की छूट दी जाएगी और इसके अलावा क्रेडिट कार्ड धारकों को ईएमआई पर समान लेने पर छूट मिलेगी. बजाज के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को नो-कॉस्ट ईएमआई का फायदा मिलेगा.

टीवीएस, सुजुकी, पियाजियो की 2018-19 में देश के स्कूटर बाजार में बढ़ी हिस्सेदारी

ऑनलाइन पेमेंट करने पर 2,400 तक का कैशबैक
शॉपिंग करने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करने पर 2,400 तक का कैशबैक मिल सकता है जिसे बिल पेमेंट, फिल्म टिकट और अमेजन पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा स्विगी, बुकमाइशो, यात्रा और नेटमेड्स पर भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मार्टफोन पर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा तथा एक्सचेंज ऑफर में 10,000 तक मिल सकते हैं और इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई पर 499 रुपये में स्मार्टफोन ले जा सकते है.

भारत के विदेशी पूंजी भंडार में 1.02 अरब डॉलर का इजाफा, 23.40 अरब डॉलर पर स्थिर सोना

वन प्लस 7 की एडवांस बुकिंग
वन प्लस 7 की एडवांस बुकिंग 15,000 में की जा सकती है, इसके साथ फ्री स्क्रीन बदलने का मौका भी मिलेगा. वन प्लस 6 के 8 जीबी 256 जीबी वैरियंट पर 9000 की छूट के साथ 31,499 में ले सकते हैं.