पणजी: बाजार में क्रीम, पाउडर, घी, आंवला मुरब्बा, तेल, काजल आदि उत्पाद लॉन्च करने के बाद पतंजलि अब जल्द ही कपड़ा बाजार में भी प्रवेश करने वाली है. हो सकता है, अगली बार जब आप बाजार जाएं तो घी, पापड़ और अचार के साथ-साथ आपको पतंजलि की जींस और बच्चों के कपड़े भी मिल जाएंं. Also Read - कार एक्‍सीडेंट में घायल केंद्रीय मंत्री नाइक की हालत स्थिर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गोवा में लेंगे सेहत की जानकारी

Also Read - मलाइका अरोड़ा ने ग्रीन कलर की ड्रेस में हॉट फोटोज़ की शेयर, भड़के फैंस बोले- टार्जन की बहन

गोवा में आयोजित एक कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव ने खुद इसकी जानकारी दी. बाबा रामदेव ने कहा कि ‘लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि हम अपनी कंपनी की जींस बाजार में कब ला रहे हैं. तो हमने अपने परिधान पेश करने का निर्णय किया है. हम पारंपरिक परिधानों के साथ, बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के कपड़े अगले साल तक बाजार में उतार देंगे.’ Also Read - केंद्र सरकार का फैसला, हजीरा से पीपावाव और मुंबई से गोवा तक शुरू होगी सीधी रो-रो पैक्स सेवा

यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव देंगे 8 हजार लोगों को नौकरी

बता दें कि पतंजलि भारत के साथ-साथ दुनिया के कई देशों में पैर पसार चुकी है. यह नेपाल में पहले से ही काफी मशहूूूर है. बाबा रामदेव कपड़ा बाजार में उतरने को लेकर यह कह चुके हैं कि वह स्वदेशी कपड़ों के साथ ही बाजार में उतरेंगे. कपड़ा बाजार में उतरने की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं.

बतौर बाबा रामदेव पतंजलि के उत्पाद अपनी गुणवत्ता के कारण दुनियाभर में पसंद किए जा रहे हैं. दूसरे देशों में जैसे-जैसे इन उत्पादों की लोकप्रियता बढ़ेगी, उसके मुनाफे को उन्हीं देशों में निवेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव के पतंजलि में मिलावट, जानिए क्या मिला है पतंजलि शहद में

फंड को लेकर बाबा रामदेव ने कह चुके हैं कि वह आईपीओ के जरिये फंड जुटाने के पक्षधर नहीं हैं. इसलिए वह स्वदेशी फंड से ही उत्पादों के निर्माण पर जोर देते हैं. पतंजलि अपने उत्पादों के विज्ञापन के लिए किसी बड़े चेहरे को हायर नहीं करती. बाबा रामदेव खुद पतंजलि के उत्पादों का चेहरा बनते हैं.