नोएडा: भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की ओर से लगे प्रतिबंध हटने के बाद यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज चालू हो गई है. ग्राहक अपने खाते से पैसे निकाल पा रहे हैं. करीब 13 दिन के बाद यस बैंक की सर्विसेज पर लगी सभी तरह की रोक हटा ली गई है. 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल आरबीआई को सौंप दिया गया. इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ) नियुक्त किया गया. Also Read - Yes Bank के कस्‍टमर्स की मुश्‍किलें खत्‍म, नकदी से भरे हैं एटीएम, सभी ग्राहक सेवाएं शुरू

  Also Read - प्रशांत कुमार होंगे यस बैंक के नए प्रबंध निदेशक, सीईओ, निदेशक मंडल के पुनर्गठन को मंजूरी

सेक्टर 27 स्थित यस बैंक के बाहर भी लोग पैसे निकाल रहें है और इस बैंक के अलावा भी जिनके पास दूसरे बैंक के कार्ड है वो भी अब पैसा निकालने में सक्षम हैं. आईएएनएस ने जब एक ग्राहक से बात की तो उन्होंने बताया, “मैंने अभी पैसे निकाले हैं और बीच में थोड़ी दिक्कत हुई हैं, लेकिन अब सही है.  यस बैंक की तरफ से भी सोशल मीडिया पर भी सभी ग्राहकों को जानकरी देते हुए ट्वीट भी किया है जिसमे ये कहा गया, “हमारी बैंकिंग सर्विस अब काम कर रहीं है.

21 मार्च तक बैंक के खुलने का समय एक घंटे बढ़ा
साथ ही ये भी कहा गया है कि 19 मार्च से 21 मार्च तक हमारी सभी शाखाएं अब एक घंटे पहले शुरू कर दी जाएंगी और सीनियर सिटीजन के लिए अपने सभी बैंकों के समय को 19 मार्च से 27 मार्च 2020 तक भी बढ़ा दिया है.