Cafe Coffee Day Shuts Outlets: घरेलू कॉफी श्रृंखला कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने मुनाफे संबंधित मसलों का हवाला देते हुए और भविष्य में खर्च बढ़ने की आशंका के चलते चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 280 रेस्तरां बंद कर दिए. Also Read - वी.जी. सिद्धार्थ की मौत: विजय माल्या ने कहा, भारत की सरकारी एजेंसियां और बैंक, ''क्रूर- निर्दयी"

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसी के साथ उसके रेस्तरां की कुल संख्या घटकर 30 जून 2020 को 1,480 रह गई. Also Read - कॉफी उत्पादक के बेटे से लेकर बड़े बिजनेसमैन तक का वी.जी सिद्धार्थ का ऐसा रहा सफर

कैफे कॉफी डे ब्रांड का स्वामित्व कॉफी डे ग्लोबल के पास है, जो कॉफी डे एंटरप्राइजेज लिमिटेड (सीडीईएल) की सहायक कंपनी है. Also Read - CCD के वीजी सिद्धार्थ का शव मिला, मेंगलुरू में नेत्रावती नदी से पुलिस ने किया बरामद

रेस्तरां श्रृंखला चलाने वाली कंपनी ने बताया कि उसकी औसत दैनिक ब्रिकी में भी अप्रैल-जून तिमाही के दौरान घटकर 15,445 रह गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में 15,739 थी.

हालांकि, उसकी कॉफी वेंडिंग मशीन की संख्या समीक्षाधीन तिमाही में बढ़कर 59,115 हो गई, जो एक साल पहले की समान अवधि में 49,397 थी.