फ्लिपकार्ट जल्द ही एक दिन की ‘सुपररर सेल’ लेकर आ रहा है. फ्लिपकार्ट ने इस सेल में टॉप ब्रांड्स और उनके गैजेट्स पर डिस्काउंट देने का वादा भी किया है. इससे पहले कि आप सोचें कि किस ब्रांड पर क्या डिस्काउंट मिलेगा. आसुस ने अपने यूजर्स को बता दिया है कि इस सेल के दौरान वो क्या उम्मीद कर सकते हैं.

5 इंच डिस्पले वाला Lava Z60s मोबाइल भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

आसुस ने ऐलान किया है कि उसके जेनफोन मैक्स प्रो M1 और जेनफोन 5Z, इन दोनों गैजेट्स पर डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा. आसुस के जेनफोन मैक्स प्रो M1 3 जीबी और 4 जीबी रैम वाले मॉडल पर 500 रुपए का डिस्काउंट कस्टमर्स को मिलेगा. इसके साथ ही अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा.

पुराने स्मार्टफोन के बदले नया स्मार्टफोन लेने पर आपको 10 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है. जेनफोन मैक्स प्रो M1 3 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए और 4 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है.

19:9 डिस्पले वाला Oppo A5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले आसुस जेनफोन 5Z खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 3 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है. चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से मोबाइल खरीदने पर आपको 2 हजार रुपए तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.

यह मोबाइल तीन वेरियंट में मौजूद है. 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 29,999 रुपए, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 32,999 रुपए और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 36,999 रुपए रखी गई है.

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट पर Xiaomi की पकड़ मजबूत, 68 फीसदी बढ़ा रेवेन्यू

फ्लिपकार्ट की ये सुपर सेल 25 अगस्त से शुरू होगी लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस के यूजर हैं तो आपको इस सेल में बाकी के मुकाबले पहले शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. फ्लिपकार्ट प्ल्स की मेंबरशिप ले चुके यूजर्स 24 अगस्त से रात 9 बजे से इस सेल में शॉपिंग कर सकेंगे.

फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप और भी कई शानदार डील्स का फायदा उठा सकते हैं. 25 अगस्त को Xiaomi Redmi 5A भी सेल के लिए मौजूद होगा, इसके अलावा iPhone SE 32 जीबी वेरियंट वाला मोबाइल भी सिर्फ 16,999 रुपए में सेल के लिए मौजूद होगा.

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्पीड का दावा

सैमसंग गैलेक्सी 10,990 रुपए में, वीवो V9 20,990 रुपए में मिलेगा. Xiaomi का 55 इंच का Mi टीवी भी इस सेल में मौजूद रहेगा. फ्लिपकार्ट ने यह भी ऐलान किया है कि कंपनी अपनी वेबसाइट पर 4+ स्टार रेटिंग पाने वाले उत्पादों पर भी डिस्काउंट देगी. कंपनी ने ऐसे उत्पादों को ‘सुपर स्टार’ का नाम दिया है.