नई दिल्ली: भारत  की  सबसे  बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट  ने कोरोना वायरस के कारण अपनी सभी सेवाओं को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है. फ्लिपकार्ट की साइट खोलने पर कंपनी की तरह से मैसेज लिखा आ रहा है जिसमें लिखा है कि हमें अपनी सेवाओं को अस्थायी तौर पर बंद करते हैं, हालांकि हमारी कोशिश रहेगी कि हम जल्द वापस आएंगे. फ्लिपकार्ट ने लिखा है यह काफी मुश्किल समय है. इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ. हमारी आपसे गुजारिश है कि आप भी अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें. हम जल्द ही वापस आएंगे. Also Read - कोरोना वायरस: निजामुद्दीन से यूपी पहुंचे 17 विदेशियों सहित कुल 30 लोगों पर मुकदमे

बता दें कि बीते मंगलवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 14 अप्रैल तक बढ़ाने का एलान किया है, हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि लोगों को जरूरी सेवाएं मिलती रहेंगी जिनमें राशन, दूध और दवा शामिल हैं. वहीं पीएम मोदी के इस एलान के बाद भारतीय रेलवे ने भी अपने सेवाएं 14 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला लिया है.

देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस लॉकडाउन को कर्फ्यू की तरह ही समझें. पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि हिंदुस्तान को बचाने के लिए, हर नागरिक को बचाने के लिए, आपके परिवार को बचाने के लिए घरों से बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी लगाई जा रही है. देश के हर राज्य को हर केंद्रशासित प्रदेश, गली-मुहल्ले को लॉकडाउन किया जा रहा है. यह एक तरफ से कर्फ्यू ही है. यह जनता कर्फ्यू से बढ़कर है.