सूरत के हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया एक बार फिर चर्चा में हैं. हालांकि, जिन कारणों से वह पहले चर्चा में रहे हैं, इस बार भी उसी से मिलता जुलता कारण है. बताया जा रहा है कि सावजी ने अपने तीन कर्मचारियों को 3 करोड़ रुपये में मर्सडीज बेंज जीएलएस एसयूवी (Mercedes-Benz GLS 350d SUV ) गिफ्ट की है.

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारियों के 25 साल पूरा होने पर सावजी ने ये उपहार दिए हैं. सूरत में एक कार्यक्रम के दौरान तीन मर्सडीज-बेंज एसयूवी तीनों कर्मचारियों को दिए गए. बता दें कि Mercedes-Benz GLS 350d SUV की ऑन रोड कीमत 1 करोड़ रुपये है.

यह पहला मौका नहीं है जब सावजी ने कंपनी के कर्मचारियों के लिए कुछ अनोखा किया हो. साल 2017 में उन्होंने 1200 Datsun redi-GO कार अपने कर्मचारियों को गिफ्ट किए थे. वहीं, साल 2016 में सावजी ने अपने कर्मचारियों को 51 करोड़ रुपये का दीपावली बोनस गिफ्ट किया था. इस दौरान उन्होंने 1260 कार और 400 फ्लैट कर्मचारियों को दिए थे.

सावजी ने कहा है कि वह परफॉर्मेंस के आधार पर कर्मचारियों को गिफ्ट करते रहते हैं. बताया जाता है कि सावजी के साथ काम करने वाला ऐसा कोई शख्स नहीं होता जो उनसे नाराज रहता है. सावजी ढोलकिया हरे कृष्ण एक्सपोर्टर नाम की कंपनी चलाते हैं. उनकी कंपनी का टर्नओवर 6000 करोड़ का है.