चीन की स्मार्टफोन निर्माण करने वाली कंपनी ने Letv ने अपने नए फोन Le Max Pro को MWC 2016 में लॉन्च किया।  इस फोन की ख़ास बात है इसका शानदार प्रोसेसर। Le Max Pro निया का सबसे पावरफुल प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर है जो सबसे लेटेस्ट और सबसे दमदार प्रोसेसर है। इस फोन को फिलहाल केवल चीन में ही खरीदा जा सकता है। Also Read - Letv launches its 'superphones' in India | लेइको भारतीय बाजार में लेकर आई दो 'सुपरफोन'

यह भी पढ़े: Freedom 251: क्या सबसे सस्ते स्मार्टफोन कंपनी ने लगाया अपने ग्राहकों को चुना, जानिए

फीचर्स:

इस फोन  के शानदार प्रोसेसर की स्पीड 2.2 गीगाहर्त्ज है। इसके अलावा इसमें 4गबन रैम दीया गया है जिसकी वजह से फोन के हैंग होने की समस्या कम से कम होगी। बताया जा रहा है की ये फोन कम्प्यूटर से भी तेज़ होगा। यूजर्स मल्टीटास्किंग कर पाएंगे।

बात की जाए कैमरा की तो इस फोन में 21MP का कैमरा ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। सेल्फी के शौकिनो के लिए इस फोन में 4MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन में 3400 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। चीन में ये फोन 32, 64 तथा 128 जीबी मेमोरी वेरियंट में उपलब्ध है। इस फोन में 4G कनेक्टिविटी भी मौजूद है। Le Max Pro में ड्यूल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।