एलआईसी ग्राहकों की सुविधाओं का खयाल रखते हुए, भारतीय जीवन बीमा निगम ने अपने कार्यालय का समय बदल दिया है. केंद्र सरकार ने शनिवार को भारतीय जीवन बीमा निगम के लिए सार्वजनिक अवकाश घोषित करने के बाद एलआईसी के काम के घंटे बदल दिए हैं. Also Read - LIC's Special Policy: इस विशेष बीमा पॉलिसी में करें 28 रुपये का निवेश, मिलेंगे 2 लाख, यहां समझिए- पूरा गणित

अब, LIC ने एक नोटिस जारी कर कहा है कि भारतीय जीवन बीमा निगम का कार्यालय सोमवार से शुक्रवार तक होगा. नए एलआईसी कार्यालय का समय 10 मई को सुबह 10 बजे से शाम 5.30 बजे तक होगा. Also Read - LIC Policy: हर रोज करें 150 रुपये का निवेश, जिस पर मिलेंगे 22 लाख, बेटी की शादी का खयाल रखेगी LIC, जानिए- क्या है स्कीम?

अधिसूचना एसओ 1630 (ई) दिनांक 15 अप्रैल, 2021 के अनुसार, जिसमें केंद्र सरकार ने हर शनिवार को भारतीय जीवन बीमा निगम के लिए सार्वजनिक अवकाश के रूप में घोषित किया है, सभी पॉलिसी धारकों और अन्य हितधारकों को सूचित किया जाता है कि 10 मई, 2021 से सभी भारतीय जीवन बीमा निगम के कार्यालय सोमवार से शुक्रवार तक काम करेंगे. Also Read - एलआईसी पॉलिसी में 1300 रुपये के मामूली निवेश से पाएं 63 लाख रुपये, जानिए- क्या है तरीका?

एलआईसी ने बयान में कहा कि 10 मई 2021 से सोमवार से शुक्रवार तक कार्यालय समय सुबह 10 बजे से शाम 5.30 बजे तक रहेगा.

कोविद महामारी की स्थिति के दौरान, यदि एलआईसी ग्राहक पास की शाखाओं में जाने के इच्छुक नहीं हैं, तो वे www.licindia.in पर ऑनलाइन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.