LPG Cylinder Booking Bumper Offer: बढ़ती महंगाई के बीच आपके लिए बड़ी राहत वाली खबर मिल रही है. अब आपको एलपीजी सिलिंडर काफी सस्ते दर पर मिल सकता है. इसके साथ ही आपको और भी कई ऑफर्स और फायदे मिलेंगे. दरअसल, Paytm आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. इसके तहत आपको पेटीएम एप के जरिए गैस बुक करनी होगी. इस खास ऑफर में आपको क्या-क्या लाभ दिए जा रहे हैं.Also Read - LPG Cylinder Update: पुराने सिलेंडर को नए फाइबर ग्लास कम्पोजिट सिलेंडर से बदलें, रेट लगभग बराबर, यहां जानें फायदे?

पेटीएम से एलपीजी बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर Also Read - LPG Cylinder Latest News Update: LPG सिलेंडर की सब्सिडी के लिए नया प्लान तैयार! जानिए- अब किसके खाते में आएगा पैसा?

इस खास ऑफर के तहत अगर पेटीएम से एलपीजी सिलिंडर बुक करते हैं, तो आपको 2,700 रुपये का सीधा फायदा मिलेगा. दरअसल, पेटीएम ने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक और कई अन्य इनामों का ऐलान किया है. पेटीएम ने 3 पे 2, 700 कैशबैक ऑफर नाम से एक योजना शुरू की है. इस ऑफर का फायदा नए यूजर्स उठा सकेंगे. जिसमें उन्हें लगातार तीन महीने की पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का एश्योर्ड कैशबैक मिलेगा. Also Read - LPG सिलेंडर की बुकिंग पर आपको मिलेंगे बंपर ऑफर्स! 2500 रुपये और कई लाभ, जानिए डिटेल्स

900 रुपये तक का कैशबैक

इस ऑफर में नियम और शर्तें भी हैं. दरअसल, यह कैशबैक सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिन्होंने पहली बार रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग की है. हर महीने तीन गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक तीन महीने के लिए मिलेगा. यह कैशबैक 10 रुपये से लेकर 900 रुपये तक हो सकता है.

और भी होंगे कई ऑफर्स

इसके अलावा, पेटीएम मौजूदा यूजर्स को हर बुकिंग पर फिक्स रिवॉर्ड और 5000 तक कैशबैक पॉइंट भी देगा, जिसे टॉप ब्रांड्स के शानदार डील्स और गिफ्ट वाउचर के लिए रिडीम किया जा सकता है. पेटीएम ने कुछ समय पहले अपने ऐप में एक नया फीचर भी जोड़ा है. जिसमें यूजर्स सिलेंडर की बुकिंग के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं. इसके अलावा फोन पर सिलेंडर भरने का रिमाइंडर भी आएगा.

‘पेटीएम पोस्टपेड’ प्लान

यह ‘3 पे 2700 कैशबैक ऑफर’ सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलेंडरों की बुकिंग पर लागू है. ग्राहकों के पास ‘पेटीएम पोस्टपेड’ के नाम से लोकप्रिय ‘पेटीएम नाउ पे लेटर’ प्रोग्राम में पंजीकरण करके अगले महीने सिलेंडर बुकिंग का भुगतान करने का मौका होगा.

कैशबैक कैसे प्राप्त करें?

  • इसके लिए आप सबसे पहले पेटीएम ऐप डाउनलोड करें
  • इसके बाद सिलेंडर बुकिंग पर जाएं.
  • फिर अपनी गैस एजेंसी चुनें.
  • इसमें आपको तीन विकल्प दिखाई देंगे-
  • भारत गैस, इंडेन गैस और एचपी गैस.
  • इसके बाद अपना रजिस्टर्ड नंबर या एलपीजी आईडी या कस्टमर नंबर डालें.
  • यह जानकारी भरने के बाद आप Proceed का बटन दबा कर पेमेंट कर सकते हैं.