कार निर्माता कंपनी Mercedes Benz India pvt Ltd. ने कल भारतीय मार्केट में अपनी नयी कार GLE 450 AMG Coupe को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार को भारत में अपने दौरा लॉन्च किया है। कंपनी दौरा ये पहला सो कॉल्ड परफोरमेंस SUV Coupe है। इस कार में एक क्रॉसविंड असिस्ट व अटेंशन असिस्ट भी हैं, जो स्ट्रॉन्ग व गस्टिंग क्रॉसविंड्स के दौरान विकल ड्रिफ्ट को रिड्यूस करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।

CAR1

Mercedes Benz ने अपनी इस नई गाड़ी में बहुत खूबसूरत बनाया है।कंपनी ने अपनी नई कार में नए इंजन का इतेमाल किया है। इस कार की इंजन की बात करें तो एएमजी एनहेंस्ड 3.0 लीटर वी6 बाईटर्बो इंजन है। यह टॉर्क का 520 Nm व 367 hp चर्न आउट करता है। पावर नौ गति दोहरे क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के माध्यम से AWD प्रणाली को प्रेषित करता है। मात्र 5.6 सेकेंड में शून्य से 100 किमी एच की रफ़्तार पकड़ने के लिए यह गाड़ी सक्षम है। यह भी पढ़ें: 10 हज़ार में बुक कीजिए Mahindra KUV100, 15 जनवरी को होगी लॉन्च

CAR2

इस शानदार कार की मुंबई में एक्स शोरूम में कीमत 86.40 लाख रुपए है। इस कार में एक एम्बिएंट लाइटिंग पैकेज ऑफर किया गया है। वहीं सेफ्टी व असिस्टेंस सिस्टम्स की बात करें, तो SUV Coupe में 360 डिग्री कैमरा के साथ एक पार्किंग पैकेज है। इस कार में 6 एअरबैग्स ऑफर की गयी है। साथ ही Mercedes Benz India के मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ रोलैंड फोलजर ने कहा कि हम वर्ष 2016 की शुरुआत में हमारे ग्लोबल पोर्टफोलियो में से एक थ्रिलिंग व पॉवरफुल प्रोडक्ट इंट्रोड्यूस कर काफी खुश हैं।

CAR3