Petrol Price in Delhi: बीते हफ्ते अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दामों में कोई खास बदलाव नहीं देखा गया. जिसकी वजह से घरेलू बाजार में पेट्रोल-डीजल के दाम में स्थिरता देखी जा रही है.Also Read - CNG के बाद अब Petrol Diesel के नए रेट्स जारी, यहां जानें आपके शहर में कितना पहुंचा दाम

सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के दामों में पिछले दो दिनों से कोई बदलाव नहीं किया है. बता दें, दिल्ली में 1 जनवरी से अभी तक अपने पिछले रेट से पेट्रोल 2.09 रुपये प्रति लीटर महंगा हो चुका है. इसी तरह डीजल 2.01 रुपये महंगा हुआ है. वहीं, नए साल के 25 दिनों में पेट्रोल-डीजल के दाम 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ाए जा चुके हैं. इसकी वजह से लगभग देश के सभी शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम अपने उच्चतम स्तर पर (All Time High) पर चले गए हैं. पिछले 10 महीनों में पेट्रोल करीब 15 रुपये और डीजल करीब 13 रुपये महंगा हो चुका है. Also Read - Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानें आज क्या है तेल का भाव

जानिए-अपने शहर में तेल के रेट Also Read - Petrol Diesel Prices: और महंगा हो सकता है पेट्रोल और डीजल, वैश्विक बाजार में बढ़ा कच्चे तेल का दाम

दिल्ली में आज 25 जनवरी को पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं.पेट्रोल कल के भाव 85.70 रुपये प्रति लीटर और इसी तरह डीजल कल के भाव 75.88 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है.

मुंबई में पेट्रोल-डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के दाम 92.28 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 82.66 रुपये प्रति लीटर हैं.

कोलकाता में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं किया गया है. पेट्रोल के दाम 87.11 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 79.48 रुपये प्रति लीटर है.

चेन्नई में पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा नहीं हुआ है. पेट्रोल के दाम 88.29 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 81.14 रुपये प्रति लीटर हैं.

बेंगलुरु में पेट्रोल-डीजल के दाम में परिवर्तन नहीं किया गया है. पेट्रोल के दाम 88.59 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 80.47 रुपये प्रति लीटर हैं.

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के भाव हर रोज सुबह 6 बजे अपडेट किए जाते हैं. यह सरकारी तेल कंपनियों द्वारा तय किया जाता है. पेट्रोल-डीजल का रोज़ का रेट आप SMS के जरिए भी जान सकते हैं.