Petrol Price today 30 December 2020: सरकारी तेल कंपनियों ने लगातार 23वें दिन तेल के रेट में कोई बदलाव नहीं किया है. आज भी डीजल-पेट्रोल कल के ही दाम पर मिल रहे हैं. जबकि ग्लोबल मार्केट में कच्चे तेल के रेट में हल्की तेजी देखी जा रही है. ब्रेंट क्रूड 51 डॉलर प्रति बैरल के आसपास कारोबार करता हुआ देखा गया है.Also Read - Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत फिर होंगे कम! कच्चे तेल को लेकर भारत-अमेरिका समेत इन देशों ने लिया बड़ा फैसला

जानिए-अपने शहर में तेल के रेट Also Read - Petrol Price Today: रहिए बेफिक्र-आज भी नहीं बढ़े हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है रेट...

दिल्ली में आज 30 दिसंबर को पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के दाम कल के भाव 83.71 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम कल के भाव 73.87 रुपये प्रति लीटर हैं. Also Read - Petrol, Diesel Price Drop: उत्पाद शुल्क में कटौती से घटे पेट्रोल-डीजल के रेट, जानें- आज क्या हैं दाम?

मुंबई में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं. मुंबई में पेट्रोल के दाम 90.34 रुपये प्रति लीटर है. डीजल 80.51 रुपये प्रति लीटर पर बेचा जा रहा है.

कोलकाता में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के भाव 85.19 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 77.44 रुपये प्रति लीटर हैं.

चेन्नई में पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पेट्रोल के दाम 86.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 79.21 रुपये प्रति लीटर हैं.

बेंगलुरु में पेट्रोल-डीजल के दाम में स्थिरता बनी हुई है. पेट्रोल के दाम 86.51 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 78.31 रुपये प्रति लीटर हैं.

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के भाव हर रोज सुबह 6 बजे अपडेट हो जाते हैं. पेट्रोल-डीजल का रोज़ का रेट आप SMS के जरिए भी जान सकते हैं.