नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री कार्यालय से आग्रह करते हुए कहा कि वैश्विक तेल की कीमतों में आई 35 प्रतिशत की गिरावट का लाभ आम जनता को मिलना चाहिए. बता दें कि बुधवार को पेट्रोल का दाम 2 रुपये 69 पैसे सस्ता होकर जहां 70.20 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया, वहीं डीजल के दाम 2.33 रुपये गिरकर 63.01 रुपये पर पहुंच गया. Also Read - राहुल गांधी ने जारी किया श्वेत पत्र, कहा- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार, बढ़ाई जाए टीके की रफ्तार

  Also Read - Rahul Gandhi Birthday: राहुल गांधी 51 साल के हुए, बधाईयों का तांता, कांग्रेस मना रही 'सेवा दिवस'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चूंकि वे एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को ‘अस्थिर करने में व्यस्त’ थे, शायद उन्हें पता नहीं है कि वैश्विक तेल की कीमतों में 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि हे पीएमओ इंडिया (प्रधानमंत्री कार्यालय), जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को ‘अस्थिर करने में व्यस्त’ थे, शायद आपको जानकारी नहीं है कि वैश्विक तेल की कीमतों में 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है.

पेट्रोल के दाम 60 रुपये प्रति लीटर से कम करने की मांग
कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि क्या आप कृपया पेट्रोल के दाम 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को इसका लाभ पहुंचाने का कष्ट कर सकते हैं? इससे रूकी हुई अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी. (इनपुट एजेंसी)