Top Recommended Stories

Rapido multiple-point trips: बाइक के साथ कैप्टन भी मुहैया कराएगी Rapido, दिन भर घूम-घूम कर पूरा करें अपना काम

Rapido multiple-point trips: रैपिडो टैक्सी बाइक ने रेंटल सर्विस शुरू की है. अभी तक यह सेवा देश के 100 शहरों में थी. अब 6 और शहरों में इसकी सेवाएं शुरू की जाएंगी.

Updated: February 22, 2021 2:46 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Manoj Yadav

Rapido, Ola, Uber Bike Taxi Services To Suspend Services In Delhi: Report
Rapido, Ola, Uber Bike Taxi Services To Suspend Services In Delhi: Report

Rapido multiple-point trips: बाइक टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी Rapido ने देश के छह प्रमुख शहरों में रेंटल सर्विस की शुरुआत की है. Rapido rental services को बेंगलुरू, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और जयपुर में लॉन्च किया गया है. बाइक एक घंटे, दो घंटे, तीन घंटे, चार घंटे और छह घंटे के अलग-अलग पैकेज के तहत बुक की जा सकती है.

Also Read:

इस सर्विस को बुक करने पर आपको एक ‘Captain’यानी रैपिडो ड्राइवर पार्टनर भी मिलेगा, जो लगातार आपके साथ रहेगा और आप जहां-जहां उसे ले जाएंगे, वह आपके लिए ड्राइविंग करेगा.

कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि इस सेवा को खासकर ऐसे कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया गया है जो दिन भर में काम के लिए अलग-अलग लोकेशन पर जाते हैं. अभी उन्हें अलग-अलग बुकिंग करनी होती है. इस सेवा के शुरू होने से उन्हें अलग-अलग बुकिंग की जरूरत नहीं होगी. उन्हें दिन भर के लिए एक बार बुकिंग करनी होगी और कैप्टन हमेशा उनकी सेवा में तैयार रहेगा.

रैपिडो के को-फाउंडर अरविंद संका ने बताया कि पिछले कुछ महीने में इस तरह की डिमांड काफी बढ़ी है. हमने नोटिस किया है कि मल्टी स्टॉप, अफोर्डेबल और आसानी से उपलब्ध राइड की मांग समय के साथ बढ़ रही है. खासकर कोरोना काल में इसमें तेजी आई है. आने वाले दिनों में हमारी प्लान इस सेवा का विस्तार 100 शहरों में करने की है. फिलहाल, देश के 100 शहरों में रैपिडो की सेवा टैक्सी बाइक के रूप में उपलब्ध है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें व्यापार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 22, 2021 2:42 PM IST

Updated Date: February 22, 2021 2:46 PM IST