कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन ने हर किसी को परेशान किया है. इसकी मार बॉलीवुड स्टार्स से लेकर दिहाड़ी मजदूर सभी पर पड़ी है. इसी से जुड़ी एक रिपोर्ट आ रही है. बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली भी लॉकडाउन की वजह से एक गंभीर संकट में फंस गए हैं. दरअसल, संजय लीला भंसाली बिग बजट फिल्म Gangubai Kathiawadi बना रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट काम कर रही हैं. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव फिल्म सिटी में 15 करोड़ रुपये की लागत से एक सेट बनवाया है. लेकिन करीब 50 दिनों से फिल्म की शूटिंग रुके होने और आगे शूटिंग शुरू करने को लेकर स्थिति साफ नहीं होने के कारण वह इस सेट को ढाहने का फैसला कर चुके हैं. Also Read - लॉकडाउन में ये काम करती नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर किया वीडियो

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywood Life की रिपोर्ट के मुताबिक इस सेट को मेंटेन करने में काफी खर्च हो रहा है. दूसरी तरफ कुछ दिनों बाद मुंबई में मानसून आ जाएगा. ऐसे में मानसूनी बारिश में सेट का खराब होना तय है. इसलिए प्रोडक्शन टीम ने इसे ढाहने का फैसला किया है. Also Read - लॉकडाउन के बीच आलिया ने करवाया हेयरकट, लोग बोले- रणबीर ने काटे हैं क्या? 

एक दूसरी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत में एक ट्रेड एक्सपर्ट ने कहा कि सेट ढाहने का फैसला सही है क्योंकि अभी तक यह तय नहीं है कि इस फिल्म की शूटिंग कब स्टार्ट होगी. प्रोड्यूशर्स इस सेट का हर रोज का रेंट फिल्म सिटी को दे रहे हैं. दूसरी तरह अलगे कुछ दिनों के भीतर शूटिंग स्टार्ट होने के कोई चांस नहीं हैं. शूटिंग अब केवल सितंबर-अक्टूबर में ही शुरू हो पाएगी. ऐसे में तब तक सेट के लिए रेंट भरने के बजाय उसे ढाहना की उचित होगा. इस एक्सपर्ट ने ही बताया कि इस सेट को ढाहने और फिर से बनाने में कम से कम 15 करोड़ रुपये का नुकसान होगा. Also Read - 19 साल पहले ही Alia Bhatt ने तय कर लिया था अपना फ्यूचर, VIDEO देखकर यक़ीन कीजिए

Bollywood Life की रिपोर्ट के मुताबिक सेट को बनाए रखने के बजाय उसे ढाहने में ही फायदा है. क्योंकि सेट को अगर बनाए रखा जाता है तो मानसून में वह बुरी तरह तबाह हो जाएगा और इससे ज्यादा नुकसान होगा.

मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली 1960 के दशक की कहानी पर फिल्म Gangubai Kathiawadi बना रहे हैं. इसमें Kamathipura की एक लेडी डॉन की कहानी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट को लिया गया है. आलिया भट्ट के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. उनके को-स्टार के रूप सलमान खान की चर्चा थी.