SBI Festive Offers:  देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने त्योहारी सीजन के लिए एक बड़ा ऑफर लाया है. बैंक ने कहा है कि अगर कोई ग्राहक उसके Yono App (You Need Only One) से लोन के लिए आवेदन करता है तो उसे शून्य प्रोसेसिंग फी देनी होगी. इसके साथ ही बैंक ने कई अन्य ऑफर भी पेश किए हैं.Also Read - SBI CBO Admit Card 2022: एसबीआई ने सर्क‍िल बेस्‍ड ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिये एडमिट कार्ड जारी किया, डायरेक्‍ट लिंक

बैंक ने कहा है कि उसके द्वारा मंजूर प्रोजेक्ट में अगर कोई व्यक्ति घर लेता है तो उसे होम पर प्रोसेसिंग फीस में पूरी तरह से छूट दी जाएगी. इसके साथ ही बैंक ग्राहकों के क्रेडिट स्कोर और लोन की रकम के हिसाब से उन्हें लोन पर ब्याज की दर में 10 आधार अंकों की छूट भी दे रहा है. इसके अलावे अगर ग्राहक बैंक के Yono ऐप से लोन के लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें ब्याज में 5 और आधार अंकों यानी 0.05 फीसदी की छूट दी जाएगी. Also Read - एसबीआई इकोरैप का दावा, वित्त वर्ष 2022 में वास्तविक GDP करीब 9.5 फीसदी की दर से बढ़ेगी

बैंक ने एक रिलीज में ये बातें कही हैं. उसने कहा है कि इसके तहत आने वाले त्योहारी मौसम में योनो के माध्यम से कार, स्वर्ण और व्यक्तिगत ऋण के आवदेकों को बैंक प्रोसेसिंग शुल्क पर 100 प्रतिशत की छूट देगा. Also Read - SBI ATM Cash Tansaction Rules: कैश ट्रांजेक्शन के बदले नियम, अब करना होगा ये काम, जानिए - क्यों जरूरी होगा ओटीपी?

बैंक ने कहा कि कार ऋण ग्राहकों को वह सबसे कम 7.5 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले ऋण उपलब्ध करा रहा है. वहीं चुनिंदा मॉडल पर वाहन की कर सहित कीमत (ऑन रोड प्राइस) पर भी ऋण की पेशकश की जा रही है.

एसबीआई के सी. एस. शेट्टी ने कहा कि अर्थव्यवस्था में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. हमें उम्मीद है कि ग्राहकों की ओर से आने वाले त्यौहारी मौसम में खर्च बढ़ेगा. वहीं उनके त्यौहारों को अच्छा बनाने के लिए एसबीआई ने भी उनकी वित्तीय जरूरतों के हिसाब से एक मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.