Top Recommended Stories

Share market LIVE news: शेयर बाजार पर कोरोना का कहर, 50,000 के नीचे फिसला सेंसेक्स, निफ्टी 14,750 के नीचे

Share market LIVE news: शेयर बाजार में जोरदार गिरावट आते हुए देखी गई है. बीएसई सेंसेक्स लगभ

Published: February 22, 2021 1:52 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Manoj Yadav

Share market LIVE news: शेयर बाजार पर कोरोना का कहर, 50,000 के नीचे फिसला सेंसेक्स, निफ्टी 14,750 के नीचे

Share market LIVE news: शेयर बाजार में जोरदार गिरावट आते हुए देखी गई है. बीएसई सेंसेक्स लगभग 900 अंकों की गिरावट के साथ 49,994 पर कारोबार करता हुआ देखा गया है, जबकि एनएसई निफ्टी 14,750 के स्तर को तोड़ दिया है और यह 14,746 के स्तर पर कारोबार करता हुआ देखा गया है.

Also Read:

हालांकि, आज कारोबार की शुरुआत कमजोरी के साथ हुई थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए निवेशकों ने भारी बिकवाली की है. जिससे बाजार ऊपरी स्तरों से 900 अंकों से ज्यादा नीचे आ चुका है.

आज फायनेंशियल शेयरों में सबसे ज्यादा गिरावट आते हुए देखी गई है. इसके साथ ही बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

सेंट्रल बैंक और महाराष्ट्र बैंक के शेयरों में जोरदार गिरावट देखी गई. बता दें, ये वहीं शेयर्स हैं जिनमें पिछले दिनों भारी तेजी आते हुए दिखाई दी थी, क्योंकि ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि सरकार जिन बैंकों का निजीकरण करने जा रही है. उनमें इन बैंकों का भी नाम शामिल है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें व्यापार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 22, 2021 1:52 PM IST