SpiceJet News: स्पाइस जेट (Spice Jet) ने आज टिकट बुक करने के लिए बेफिक्र सेल लॉन्च किया है. इस सेल वन-वे टिकट की बुकिंग हो रही है. इसमें आप ऑल इनक्लूसिव 899 रुपए में टिकट बुक कर सकते हैं. पांच दिनों की यह सेल 13 जनवरी से शुरू हुई है और 17 जनवरी आधी रात तक जारी रहेगी. इस दौरान बुक कराए गए टिकट से 1 अप्रैल से लेकर 30 सितंबर 2021 तक ट्रैवेल किया जा सकता है.

जानिए- किस रूट का बुक हो रहा है टिकट

899 रुपए का टिकट जम्मू-श्रीनगर, श्रीनगर-जम्मू, बेंगलुरु-चेन्नई, चेन्नई-बेंगलुरु, हैदराबाद-बेलागावी, बेलागावी-हैदराबाद, अहमदाबाद-जैसलमेर और जैसलमेर-अहमदाबाद सहित कुछ दूसरे रूट्स पर भी है. स्पाइस जेट ने इसे बेफिक्र सेल का नाम दिया है. कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ और बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है. बुक बेफिक्र सेल (Book Befikar Sale) के तहत स्पाइसजेट यात्रा से 21 दिन पहले तक टिकटों की एक बार निःशुल्क रिशिड्यूलिंग और कैंसिलेशन (Modified/Cancelled) की सुविधा दे रही है.

साथ में मि रहा है 1,000 का मुफ्त वाउचर

इसके अलावा यह बजट कैरियर प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रहा है. यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये का हो सकता है. इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है.
गौरतलब है कि यह फ्लाइट वाउचर 28 फरवरी 2021 तक ही मान्य होंगे. यह केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू होगा. इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से बुकिंग करने पर भुनाया जा सकता है.