नई दिल्ली: त्योहारी सीजन आने वाला है. ऐसे में कार खरीदने की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए टाटा मोटर्स खास त्योहारी सीजन में खास ऑफर देगी. टाटा मोटर्स ने शनिवार को ‘फेस्टिवल ऑफ कार’ कैंपेन की घोषणा की. इसके तहत टाटा की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 1.5 लाख रुपये तक का फायदा होगा. टाटा ने ये ऑफर नेक्सन, हेक्सा, टिआगो, टिआगो एनआरजी, टाइगर और हैरियर गाड़ियों की खरीद पर देने की पेशकश की है.

बता दें कि त्योहारी सीजन को लेकर मारुति सुजुकी, हुंडई, टोयोटा और होंडा जैसी प्रमुख कार निर्माता पहले ही बड़े पैमाने पर छूट की घोषणा कर चुकी हैं. अब टाटा मोटर्स भी मैदान में शामिल हो गई है. कंपनी ने सभी सेगमेंट और प्रोफाइल वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर भारी छूट की घोषणा की है. यह ऑफर हेक्सा पर 1.50 लाख तक, नेक्सॉन पर 85,000 तक, टियागो पर 70,000 तक, टियागो NRG पर 70,000 तक, टिगॉर और हैरियर पर 1.50 लाख से 50,000 रुपये तक है.

अगस्त में भी मंदी से प्रभावित रहा ऑटोमोबाइल सेक्टर, दसवें महीनें यात्री वाहनों में 31.57 प्रतिशत की गिरावट

इस साल के त्योहारी ऑफर में भारी बढ़ोत्तरी
टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर सपोर्ट) एसएन बर्मन ने बताया कि इस साल फेस्टिव सीजन के लिए हमारे ऑफर पिछले साल के मुकाबले ज्यादा बड़े और बेहतर हैं. ये इंडस्ट्री के सबसे अच्छे ऑप्शन हैं. हमें ओणम और गणेश चतुर्थी पर ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. हमें उम्मीद है कि इस साल के त्योहारी ऑफर में भारी बढ़ोत्तरी होगी.

GOOD NEWS: रेलवे ने हमसफर ट्रेनों से हटाया फ्लेक्सी फेयर, लगेंगे स्लिपर क्लास के डिब्बे

सरकारी कर्मचारियों व कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए अच्छे ऑफर की पेशकश
टाटा मोटर्स इस ऑफर के तहत सरकारी कर्मचारियों और कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए अच्छे ऑफर पेश कर रही है. इसके अलावा, नकदी संकट की समस्या को दूर करने के लिए कंपनी ने 100 प्रतिशत लोन और कम ईएमआई के विकल्पों की पेशकश करने के लिए बैंकों के साथ समझौता किया है. जो ऑटो क्षेत्र में मंदी का एक मुख्य कारण है.