Tega Industries IPO: पॉलीमर-आधारित मिल लाइनर्स की अग्रणी निर्माता, टेगा इंडस्ट्रीज (Tega Industries) ने 30 नवंबर को अन्य निवेशकों के लिए अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) से पहले 25 एंकर निवेशकों से 185.76 करोड़ रुपये जुटाए. तेगा इंडस्ट्रीज (Tega Industries) का इश्यू 1 दिसंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 3 दिसंबर को बंद होगा. ऑफर के लिए प्राइस बैंड 443-453 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है. तेगा इंडस्ट्रीज (Tega Industries) ने बुक रनिंग लीड मैनेजर्स के परामर्श से कंपनी के बीएसई फाइलिंग के अनुसार, 453 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के ऊपरी मूल्य बैंड पर एंकर निवेशकों को 41,00,842 इक्विटी शेयरों के आवंटन को अंतिम रूप दिया है.Also Read - AGS Transact Tech IPO Allotment: AGS ट्रांजैक्ट टेक IPO के आवंटन की स्थिति की करें जांच, यहां जानें चेक करने की तरीका

एंकर बुक में प्रमुख प्रतिभागियों में एसबीआई म्यूचुअल फंड, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल, एचडीएफसी ट्रस्टी कंपनी, एक्सिस म्यूचुअल फंड, आदित्य बिड़ला सन लाइफ ट्रस्टी, कोटक म्यूचुअल फंड और टाटा म्यूचुअल फंड थे. Also Read - Adani Wilmer IPO: आज खुल रहा है अडानी विल्मर आईपीओ, निवेश करने से पहले जानें मुख्य बातें

अन्य निवेशकों में गोल्डमैन सैक्स, बीएनपी परिबास आर्बिट्रेज, कुबेर इंडिया फंड, एलारा इंडिया अपॉर्चुनिटीज फंड और अशोका इंडिया इक्विटी इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट पीएलसी ने भी कंपनी में निवेश किया. Also Read - Adani Wilmer IPO: आज खुलेगा अडानी विल्मर का IPO, क्या आपको सब्सक्राइब करना चाहिए?

Tega Industries का लक्ष्य अपने सार्वजनिक निर्गम के माध्यम से, ऊपरी मूल्य बैंड पर 619.22 करोड़ रुपये जुटाना है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह आईपीओ पूरी तरह से शेयरधारकों – प्रमोटरों (मदन मोहन मोहनका और मनीष मोहनका), और निवेशक वैगनर को बेचकर 1,36,69,478 इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव है.

बता दें, Tega Industries एक प्रमुख निर्माता और वितरक है जो वैश्विक खनिज लाभकारी, खनन और थोक ठोस हैंडलिंग उद्योग के लिए विशिष्ट ‘संचालित करने के लिए महत्वपूर्ण’ और आवर्ती उपभोज्य उत्पादों का वितरक है, जिसमें छह विनिर्माण स्थल हैं. इसमें 55 से अधिक खनिज प्रसंस्करण और सामग्री प्रबंधन उत्पादों का उत्पाद पोर्टफोलियो है.

इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर एक्सिस कैपिटल और जेएम फाइनेंशियल हैं.