Yes Bank Share: कल की बिकवाली के बाद आज शेयर बाजार संभल गया. शेयर बाजार में आज फिर से बहार लौट आई. बाजार में निवेशकों की लिवाली बढ़ने सेंसेक्स और निफ्टी में जोरदार उछाल दिखाई दिया. शेयर बाजार में बढ़त आने से Yes Bank के शेयरों में 5 फीसदी से अधिक की तेजी दर्ज की गई. पिछले बंद भीव के मुकाबले यस बैंक के शेयर दोपहर के कारोबारी सत्र में 5 फीसदी से ज्यादा चढ़ गया. वहीं, BSE Sensex पर बैंकिंग एवं फाइनेंस कंपनियों के शेयरों में भी शानदार तेजी आथे हुए दिखाई दी. बीएसई पर ICICI Bank का शेयर टॉप-परफॉर्मर बनकर उभरा.Also Read - Share Market: 427 अंक टूटा सेंसेक्स, 139 अंक लुढ़का निफ्टी

बता दें, यस बैंक के शेयर का भाव (Yes Bank Share Price) मंगलवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर 5% से ज्यादा बढ़कर 13.65 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गया. इसके पहले सोमवार को यस बैंक के शेयरों का भाव 12.60 रुपये पर बंद हुआ था. यस बैंक (Yes Bank) के शेयर में ये बढ़त निवेशकों के लिए शुभ संकेत माना जा रहा है. वित्तीय संकट का सामना कर रहे यस बैंक (Yes Bank) को उबारने के लिए भारतीय स्टेट बैंक ने बैंक में काफी बड़ा निवेश किया है. Also Read - Share Market LIVE Update: वैश्विक मार्केट से मिले कमजोर संकेतों से 400 अंकों से ज्यादा गिरा सेंसेक्स

वहीं, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर बैंकिंग और फाइनेंस कंपनियों के शेयरों में तेजी देखी गई. Also Read - टाटा ग्रुप के इस शेयर में लगातार तीसरे दिन लगा लोअर सर्किट, जानें- क्यों आ रही गिरावट?

कल की गिरावट के बाद आज शेयर बाजार फिर हुआ गुलजार

कल की गिरावट के बाद आज शेयर बाजार फिर से गुलजार हो गया. दोपहर के कारोबारी सत्र के दौरान सेंसेक्स 1,000 अंकों से ज्यादा ऊपर चढ़कर 57,754.58 अंक पर कारोबार करता हुआ देखा गया.

बीएसई पर ICICI Bank टॉप परफॉर्मर

बीएसई पर बैंकिंग और फाइनेंस कंपनियों के शेयरों में भारी तेजी दर्ज की गई. ICICI Bank का शेयर बाजार में टॉप परफॉर्मर बनकर उभरा. दोपहर के कारोबारी सत्र के दौरान यह शेयर 3.98 फीसदी ऊपर चढ़कर कारोबार करता हुआ नजर आया. वहीं, एक्सिस बैंक, टाटा स्टील, कोटक महिंद्रा बैंक, मारुति सुजुकी, बजाज फाइनेंस, एसबीआई, एचडीएफसी के शेयरों में भी बढ़त दर्ज की गई.