Zee Media - Adani Group के बीच डील पर किया गया ट्वीट Fake है, नहीं हुआ किसी तरह का एग्रीमेंट

Zee Media - Adani Group के बीच डील पर एक ट्वीट किया गया है जो पूरी तरह से निराधार और झूठा है. दोनों कंपनियों के बीच इस तरह के किसी एग्रीमेंट पर दस्तखत नहीं किए गए हैं. जी मीडिया के मैनेंजमेंट की तरफ से इस खबर का खंडन किया गया है.

Updated: January 12, 2022 12:17 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Zee Media - Adani Group के बीच डील पर किया गया ट्वीट Fake है, नहीं हुआ किसी तरह का एग्रीमेंट
(Zee media Logo)

Zee Media: जी मीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर फैलाई जा रही है कि अदानी ग्रुप ने ज़ी मीडिया में हिस्सेदारी खरीदी है, जिसके लिए कैश डील की गई है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इसके लिए गौतम अदानी और एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा के बीच एक्सक्लूसिव एग्रीमेंट किया गया है. दरअसल, यह खबर पूरी तरह से झूठी और निराधार है. दोनों कंपनियों के बीच इस तरह का कोई एग्रीमेंट नहीं किया गया है.

Also Read:

Zee Media कंपनी के मैनेजमेंट ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन किया है. कंपनी इसको लेकर अपनी तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी करेगी.

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर दिया कि गौतम अदानी और सुभाष चंद्रा के बीच एक्सक्लूसिव एग्रीमेंट हुआ है. अदानी एंटरप्राइजेज ज़ी मीडिया को खरीद रहा है. पूरी डील कैश में 30 रुपये प्रति शेयर में होगी और संजय पुगालिया ज़ी न्यूज़ के CEO होंगे.

ये ट्वीट और खबर दोनों ही निराधार हैं और झूठी हैं. ज़ी मीडिया मैनेजमेंट का कहना है कि इस तरह की अफवाह पर कोई ध्यान न दें. दोनों ग्रुप के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है. ट्विटर और सोशल मीडिया पर कुछ पत्रकार इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं.

कंपनी के आधिकारिक प्रवक्ता रौनक जाटवाला ने बताया कि एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ सुभाष चंद्रा और अदानी ग्रुप के बीच किसी तरह का कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया गया है. इसको लेकर किया गया ट्वीट पूरी तरह से गलत है. यह खबर झूठी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें व्यापार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 11:46 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 12:17 PM IST