AP Inter Admissions 2020: बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (BIE) आंध्र प्रदेश ने मंगलवार को शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए विभिन्न कॉलेजों में जनरल और प्रोफेशनल स्ट्रीमों में दो वर्षीय इंटरमीडिएट पाठ्यक्रमों में प्रवेश की घोषणा की है. एपी इंटरमीडिएट कॉलेजों (AP Inter Admission 2020) में प्रवेश लेने की इच्छा रखने वाले सभी छात्रों को सूचित किया जाता है कि दो साल के इंटरमीडिएट पाठ्यक्रमों (Intermediate Course) की पंजीकरण प्रक्रिया सभी श्रेणियों के लिए और सभी कोटा के लिए पूरी तरह से ऑनलाइन होगी.

पंजीकरण प्रक्रिया और उसके बाद की प्रक्रिया का विवरण ऑनलाइन प्रवेश 2020-21 (APOASIS) यूजर मेनयूल BIE AP की आधिकारिक वेबसाइट bie.ap.gov.in पर उपलब्ध है. इसके अलावा उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट को देख सकते हैं. जनरल और प्रोफेशनल स्ट्रीमों में सभी दो वर्षीय इंटरमीडिएट पाठ्यक्रमों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज से यानि बुधवार, 21 अक्टूबर, 2020 से शुरू होगी.

प्रवेश के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर, 2020, शाम 5.00 बजे है. OC / BC कैटोगरी के लिए पंजीकरण और प्रसंस्करण शुल्क के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रति छात्र 2000 रुपये जबकि SC & ST श्रेणियों के लिए शुल्क 100 रुपये है.