Bihar Board Intermediate Admit Card 2020: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) ने कक्षा 12 वीं बोर्ड परीक्षाओं के लिए पहले ही एडमिट कार्ड अपलोड कर चुका है. हालांकि, वेबसाइट पर आज से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक सक्रिय हो जाएगा. बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bsesbinteredu.in के माध्यम से ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकते हैं.

Admit Card डाउनलोड करने का लिंक आज से होगा एक्टिव

BSEB के अध्यक्ष आनंद किशोर ने पहले ही बताया था कि एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया गया है और डाउनलोड करने का लिंक 17 जनवरी से सक्रिय हो जाएगा. बोर्ड के अंतर्गत आने वाले राज्य के सभी स्कूलों के प्रधानाचार्य यूजर आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं और वेबसाइट bsebinteredu.in से प्रत्येक छात्रों का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. स्कूल का मुहर और प्रिंसिपल के हस्ताक्षर होने के बाद एडमिट कार्ड को छात्रों के बीच वितरित किया जा सकेगा. BSEB 12 वीं परीक्षा 2020 3 फरवरी से 13 फरवरी के बीच आयोजित की जाएगी.

इसके अलावा इस लिंक पर https://www.bsebinteredu.in/ क्लिक करके सीधे BSEB की वेबसाइट पर जा सकते हैं. बता दें कि इससे पहले BSEB ने10 वीं बोर्ड परीक्षा के लिए पहले ही एडमिट कार्ड जारी कर चुका है. जिन छात्रों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपने BSEB 10 वीं बोर्ड परीक्षा का एडमिट कार्ड बिहार स्कूल परीक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.