BPSSC Bihar Police Recruitment 2019: बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (Bihar Police Subordinate Services Commission) आगामी भर्ती परीक्षा के लिए सख्त नजर आ रहा है. आयोग ने दरोगा, सर्जेंट और जेल अधीक्षक के पदों के लिए होने वाली परीक्षा के मामले में कई बड़े फैसले लिए हैं. अब प्रारंभिक और मुख्य परीक्षाओं के दौरान परीक्षा केन्द्रों में जैमर लगाए जाएंगे. अभ्यर्थी अब किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक गैजेट परीक्षा हॉल में अपने साथ नही रख पाएंगे.

वहीं, परीक्षा निरीक्षक भी परीक्षा हॉल में मोबाइल या किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक गैजेट नहीं ले जा सकेंगे. पिछली परीक्षा में आरा स्थित एक परीक्षा केंद्र से पेपर गायब होने और वायरल होने का मामला सामने आया था. इसी के साथ-साथ अभ्यर्थियों की लंबाई से संबंधित भी कुछ बड़े फैसले लिए जा सकते हैं.

IBPS RRb Office Scale 1 & Office Assistant Result: रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

2446 पदों के लिए होनी वाली परीक्षा के आवेदन की आखिरी तारीख 25 सितंबर है. अभी तक 70 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन कर दिया है. हर बार भारी संख्याओं में उम्मीदवार आवेदन जमा करते हैं मगर इस बार ज्यादा पदों पर बहाली को देखते हुए आयोग ने कहा है कि आवेदन की संख्या 5 लाख से ज्यादा हो सकती है. इच्छुक उम्मीदवार बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (Bihar Police Subordinate Services Commission) की आधिकारिक वेबसाइट www.bpssc.bih.nic.in पर लॉग इन कर अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं.