नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया लिमिटेड(BECIL) नोएडा ने सोशल मीडिया एग्जेक्यूटिव और ग्राफिक डिजाइनर पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. BECIL ने इन पदों पर 6 वैकेंसी निकाली है. इसमें से 5 सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव पद के लिए है और एक ग्राफिक डिजाइनर के लिए. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपनी शैक्षणिक दस्तावेजों/ अनुभव प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटो, PAN Card, आधार कार्ड आदि के साथ आवेदन कर सकते हैं. Also Read - Sarkari Naukri 2020: BECIL Recruitment 2020: BECIL में मल्टी-टास्किंग स्टाफ के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन 

Also Read - TNFUSRC Recruitment 2018: 1178 पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां देखें पूरी डिटेल

इन पदों के लिए आवेदक को ऑफलाइन ही आवेदन करना होगा. 300 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देना होगा. उम्मीदवार इसे डेबिट कार्ड, कैश या डिमांड ड्राफ्ट के रूप में दे सकते हैं. याद रखें कि यह राशि रिफंड नहीं की जाएगी. Also Read - BSPHCL Recruitment 2018: एसिस्टेंट ऑपरेटर, जूनियर लाइनमैन समेत 20500 पदों पर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

इस तारीख से Bihar Board Intermediate Admission 2018 की प्रक्रिया शुरू, ऑनलाइन आवेदन से जुड़ी ये बातें जरूर जानें

इस नाम पर ड्राफ्ट बनवाएं

BROADCAST ENGINEERING CONSULTANTS INDIA LIMITED के नाम से ड्राफ्ट बनवाएं और BECIL’s के कॉर्पोरेट ऑफिस में एप्लिकेशन जमा कर दें.

Social Media Executive पदों के लिए अंग्रेजी, उर्दू और हिन्दी भाषा में भर्ती होगी. अंग्रेजी, हिन्दी और उर्दू भाषा में अच्छी कम्यूनिकेशन स्किल हो और किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन किया हो. उम्मीदवार को Internet की अच्छी समझ हो, MS Word, Excel, Graphics आती हो और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म जैसे कि Facebook, Twitter, Youtube पर काम करने का अनुभव हो.

Indian Army में JOB का सपना हो सकता है पूरा, पढ़ें जरूरी बातें

Graphic Designer पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम दो साल का अनुभव हो. विजुअल डिजाइन और सोशल मीडिया के लिए फ्रंट एंट डेवलपमेंट किया हो या World Wide Web का अनुभव हो. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के अलावा आवेदक को Adobe Creative Cloud (Photoshop in design, Illustrator etc.) का इस्तेमाल करना आता हो.

इन पदों पर 45 साल आयुवर्ग के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.