OFSS Bihar Degree Admission 2018: अगर आप ग्रेजुएशन में एडमिशनल लेने के लिए अब OFSS की ऑफिशियल वेबसाइट ofssbihar.in पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाएं हैं तो मायूस ना हों. क्योंकि ऐसे छात्रों को बिहार बोर्ड एक और मौका दे रहा है. अब छात्र 26 से 29 जुलाई के बीच दुबारा रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.Also Read - Bihar CM नीतीश कुमार भी गांजा पीते थे, RJD विधायक ने लगाया विवादास्पद आरोप

Also Read - बिहार में मृतक ने जीता पंचायत चुनाव, प्रमाण पत्र देने पहुंचे बीडीओ रह गए दंग; गांव वालों ने...

दूसरी कटऑफ लिस्ट कब आएगी: Also Read - बिहार: अधिकारियों, कर्मचारियों ने फिर ली शराब नहीं पीने की शपथ, CM नीतीश ने प्रचार रथ को किया रवाना

बिहार बोर्ड ने पहली कटऑफ लिस्ट जारी कर दी है और अब जल्द ही वह दूसरी कटऑफ लिस्ट जारी करने वाला है. बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर के अनुसार दूसरी कटऑफ लिस्ट 25 जुलाई को जारी कर दी जाएगी.

RRB Group C, D exam 2018 Updates: एप्लीकेशन पर अपडेट, जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड

BSEB की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट

स्नातक नामांकन की जानकारी देने के लिए बोर्ड वेबसाइट पर अभी तक 107 कॉलेजों ने लॉग इन किया है. बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर के अनुसार कॉलेजों को मेरिट लिस्ट बोर्ड द्वारा नहीं भेजी जाएगी, बल्कि कॉलेजों को उनके यूजर आईडी और पासवर्ड की मदद से खुद मेरिट लिस्ट डाउनलोड करना होगा.

बता दें कि 16 जुलाई को बिहार स्कूल परीक्षा बोर्ड (BSEB), डिग्री कोर्स में दाखिला लेने के लिए आवेदन करने वाले छात्रों की पहली लिस्ट जारी की गई. BSEB द्वारा इस सूची के जरिये छात्रों को यह पता चल सकेगा कि उनका एडमिशन किस कॉलेज और किस विषय में हो रहा है.

एजुकेशन और करियर की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए करियर न्यूज पर क्लिक करें.