BSSC 10+2 level exam 2014 admit card:   बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (BSSC) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर साल 2014 के पहले इंटर लेवल कंबाइंड कांपेटेटिव (PT) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. परीक्षा 8 से 10 दिसंबर 2018 को आयोजित होने वाली है. परीक्षा दो शिफ्टों में होगी.

साल 2014 में परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट http://bssc.bih.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड सिर्फ और सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट से ही डाउनलोड किया जा सकेगा. उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि के आधार पर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

खुशखबरी: HRD ने छात्रों के स्कूल बैग का वजन तय किया, अभिभावकों ने ली राहत की सांस, पढ़ें पूरा सर्कुलर

BSSC यह परीक्षा चार साल बाद आयोजित करने जा रहा है. चार साल पहले आयोग ने Advertisement No:06060114 का नोटिफिकेशन जारी किया था.

Capture

रजिस्ट्रेशन नंबर भूल गए हैं तो क्या करें:

उम्मीदवार अगर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर भूल गए हैं तो भी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें निजी विवरण देना होगा, जैसे कि नाम, पिता का नाम और जन्म तिथि आदि जैसी जानकारियों की मदद से वह अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Haryana SSC to release SI Admit Card 2018: hssc.gov.in पर आज हो सकता है रिलीज, ऐसे करें डाउनलोड

BSSC यह परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित करेगा. पहली शिफ्ट की परीक्षा सुबह में होगी और दूसरी शिफ्ट की परीक्षा दोपहर में. सुबह की शिफ्ट के लिए उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर सुबह 07:30 am बजे तक पहुंच जाना होगा. वहीं दोपहर की शिफ्ट के लिए 12:00 बजे तक परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com