Canara Bank PO Result: केनरा बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं. यह परीक्षा 23 दिसंबर 2018 को आयोजित हुई थी. इसके जरिये बैंक 800 प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों पर भर्तियां करने वाला है. बैंक PO परीक्षा के नतीजे चेक करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

केनरा बैंक PO एग्जाम के नतीजे जारी करने के बाद क्वालिफाई करने वाले उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कलशन और इंटरव्यू में हिस्सा लेना होगा. उम्मीद की जा रही है कि कैनरा बैंक पीओ का इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कशन फरवरी 2019 के पहले सप्ताह में आयोजित होगा. इंटरव्यू के लिए कुल 2419 उम्मीदवारों का चयन हुआ है.

CISF recruitment 2019: 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, मिलेगा 80 हजार से ज्यादा वेतन

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार बैंक इंटरव्यू से पहले उसकी तारीख और स्थान की घोषणा कर देगा. इंटरव्यू और जीडी से संबंधित पूरा विवरण जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. लिखित परीक्षा में क्वालिफाई करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर ताजा अपडेट चेक कर सकते हैं.

इसके साथ ही केनरा बैंक ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए कॉल लेटर भी जल्द ही जारी करने वाला है. कॉल लेटर ऑफिशियल वेबसाइट www.canarabank.com पर जारी किया जाएगा.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com