CSBC Bihar Police Constable Exam: केंद्रीय चयन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल, बिहार ने विज्ञापन संख्या 02/2019 के तहत कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए रोल नंबर वाइज परीक्षा केंद्र की सूची जारी की है. परीक्षा 12 जनवरी 2020 को आयोजित होने वाली है. जिन उम्मीदवारों ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपने दिए गए सेंटर का नाम देख सकते हैं. परीक्षा के लिए कुल 1100 केंद्र हैं, जिनमें से 74 पटना में हैं.

CSBC Bihar Police Constable Exam 12 और 20 जनवरी 2020 को दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. सुबह की शिफ्ट सुबह 10 बजे और दोपहर की शिफ्ट 2 बजे शुरू होगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे CSBC की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर अपने परीक्षा केंद्र देख सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक पर http://csbc.bih.nic.in/Advt/Notice-06-01-2019.pdf  क्लिक करके परीक्षा केंद्र की लिस्ट देख सकते हैं.

CSBC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Bihar Police Constable Recruitment Exam के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने भर्ती परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपना प्रवेश पत्र csbc.bih.nic.in पर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं. बिहार पुलिस ने बिहार मिलिट्री पुलिस (BMP), स्पेशल इंडिया रिज़र्व बटालियन (SIRB) और बिहार स्टेट इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी बटालियन (BSISB) में कांस्टेबल के 11,880 रिक्त पदों को भरने के लिए यह वैकेंसी निकाली है.