CSBC Bihar Police Mobile Squad Constable 2019: केंद्रीय चयन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) बिहार ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर मोबाइल स्क्वाड कॉन्स्टेबल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने भर्ती परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक पंजीकरण किया है, वे अपना एडमिट कार्ड csbc.bih.nic.in पर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं.

CSBC विज्ञापन संख्या 04/2019 के तहत 496 Bihar Police Mobile Squad Constable 2019 भर्ती की परीक्षा 2 फरवरी को आयोजित की जाएगी. परीक्षा सुबह की पाली में सुबह 10 से 12 बजे तक आयोजित की जाएगी. एक आधिकारिक नोटिस में CSBC ने कहा है कि जो लोग ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में सक्षम नहीं हैं, वे डुप्लिकेट एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए 28 या 29 जनवरी को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच CSBC के कार्यालय, हार्डिंग रोड, पटना से प्राप्त कर सकते हैं.

इसके अलावा उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक करके CSBC Bihar Police Mobile Squad Constable 2019 का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. CSBC 20 जनवरी को रोल नंबर वाइज सेंटर लिस्ट जारी करेगा. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवंटित सेंटर देख सकते हैं.

CSBC Bihar Police Mobile Squad Constable 2019 की परीक्षा OMR शीट के जरिए आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे वेबसाइट से नमूने शीट डाउनलोड करके OMR शीट को सही ढंग से भरने का अभ्यास कर लें. OMR शीट में जानकारी के विवरण को भरने में किसी भी गलती से आपकी उम्मीदवारी रद्द हो जाएगी.

ऐसे करें CSBC Bihar Police Mobile Squad Constable 2019 का एडमिट कार्ड डाउनलोड

CSBC की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाएं.
होमपेज पर परिवहन विभाग टैब पर जाएं.
दिनांक 17 जनवरी के लिंक पर क्लिक करें जहां मोबाइल स्क्वाड कांस्टेबल की लिखित परीक्षा के लिए अपना ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करें. (अग्रिम सं. 04/2019) लिखा हो.
एक नया पेज खुलेगा.
डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें.
एक लॉगिन पेज खुलेगा.
अपनी पंजीकरण आईडी या मोबाइल नंबर और जन्म तिथि की Key दर्ज करें.
आपका CSBC एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा.
डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले लें.