Delhi Nursery Admission 2022: दिल्‍ली में नर्सरी एडमिशन के लिये फॉर्म भरने की आखिरी तारीख दो हफ्ते बढी

दिल्ली के निजी स्कूलों में नर्सरी और एंट्री लेवल की कक्षाओं में दाखिले के लिए आवेदन दाखिल करने की आखिरी तारीख दो हफ्ते और बढ़ा दी गई है. दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज 6 जनवरी 2022 को इसकी घोषणा की है.

Updated: January 6, 2022 12:15 PM IST

By Vandanaa Bharti

Delhi Nursery Admission 2022: दिल्‍ली में नर्सरी एडमिशन के लिये फॉर्म भरने की आखिरी तारीख दो हफ्ते बढी
दिल्‍ली के शिक्षा मंत्री मनीष श‍िसोदिया ने इसकी घोषणा की है.

Delhi School Admission 2022: दिल्‍ली के प्राइवेट स्‍कूलों में अपने बच्‍चे का नर्सरी दाखिला के प्रयास में लगे लोगों के लिये अच्‍छी खबर है. दिल्‍ली में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के निजी स्कूलों में नर्सरी और एंट्री लेवल की कक्षाओं में दाखिले के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख दो हफ्ते और बढ़ा दी है.

Also Read:

दिल्‍ली में बढते कोविड मामलों को देखते हुए राज्‍य के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने यह फैसला लिया है. उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्‍होंने कहा कि कोविड की वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के सभी प्राइवेट स्कूल्स में नर्सरी और एंट्री लेवल क्लासेज में एडमिशन के लिए एप्लि‍केशन जमा करने की अंतिम तारीख दो सप्ताह आगे बढ़ाई जा रही है.

अब माता-पिता अब नर्सरी और केजी के लिये 21 जनवरी 2022 तक एप्‍ल‍िकेशन फॉर्म भर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2022 थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें एजुकेशन और करियर की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 12:08 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 12:15 PM IST