Delhi University Reopening: इस दिन से खुलेंगे दिल्ली विश्वविद्यालय, जानिए इसको लेकर क्या होगी व्यव्स्था

Delhi University Reopening: COVID-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन के कारण मार्च के मध्य से विश्वविद्यालय (Delhi University) बंद हैं.

Published: January 31, 2021 10:55 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Munna Kumar

DU Exams 2022: Delhi University To Conduct March, April Exams In OBE Mode, Physical Exams From May
DU 'Centenary Chance' Exam Guidelines Here

Delhi University Reopening: कोरोना महामारी की वजह से काफी समय से बंद पड़ें दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के कॉलेज 1 फरवरी से फिर से खुल (Delhi University Reopening) जाएंगे. यह निर्णय विश्वविद्यालय (Delhi University) और डीयू (DU College) से संबद्ध कॉलेजों के प्राचार्यों के प्रमुखों के साथ एक बैठक के बाद लिया गया था. सभी कॉलेज, केंद्र और विभाग कार्यात्मक होंगे और सभी शिक्षण कर्मचारियों को 1 फरवरी से अपने कार्यस्थल पर उपस्थित होने के लिए कहा गया है.

Also Read:

फाइनल ईयर के छात्रों को केवल छोटे बैचों में कॉलेज परिसर में आने के लिए कहा गया है. फाइनल ईयर के छात्रों जिन्हें प्रयोगशालाओं और व्यावहारिक कक्षाएं लेने की आवश्यकता है, उन्हें पहले कॉलेज में आने के लिए कहा गया है. हालाँकि, छात्रों को कॉलेज में आना अनिवार्य नहीं है. नोटिस के अनुसार छात्र स्वैच्छिक आधार पर अपने कॉलेज परिसर में आ सकते हैं.

बता दें कि COVID-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन के कारण मार्च के मध्य से विश्वविद्यालय (Delhi University) बंद हैं. अन्य कक्षाओं में दाखिला (DU Admission 2021) लेने वाले छात्रों के लिए ऑनलाइन कक्षाएं शेड्यूल के अनुसार जारी रहेंगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें एजुकेशन और करियर की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 31, 2021 10:55 AM IST