HARCO Bank Admit Card 2019: हरियाणा राज्य सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड जल्द ही क्लर्क के पदों के लिए ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा (CBT) का एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. हरको बैंक क्लर्क की परीक्षा टेंटेटिव डेट के अनुसार अक्टूबर और नवंबर 2019 के बीच आयोजित की जानी थी, लेकिन इस परीक्षा का आयोजन अभी तक नहीं किया जा सका है. इसलिए यह उम्मीद जताई जा रही है कि बैंक जल्द ही HARCO क्लर्क परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर सकता है.

सभी उम्मीदवार जिन्होंने HARCO क्लर्क पदों के लिए आवेदन किया है, वे अपना पंजीकरण नंबर / रोल नंबर और पासवर्ड / जन्म तिथि का उपयोग करके HARCO की आधिकारिक वेबसाइट www.harcobank.org.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. HARCO कॉल लेटर डाउनलोड करने की सूचना उम्मीदवारों को ईमेल के द्वारा भेजी जाएगी. HARCO बैंक क्लर्क परीक्षा का एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले तक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी. HARCO क्लर्क परीक्षा के बारे में सभी विवरण जैसे दिनांक, समय और परीक्षा की जगह HARCO Bank Call Letter 2019 पर उपलब्ध होगी.

HARCO बैंक क्लर्क की प्रारंभिक परीक्षा 90 अंकों की होगी. जिसमें 90 प्रश्न अंग्रेजी भाषा (30 प्रश्न), रीजनिंग (30 प्रश्न) और न्यूमेरिकल एबिलिटी (30 प्रश्न) होंगे. परीक्षा के लिए कुल 90 मिनट का समय दिया जाएगा. उम्मीदवारों को HARCO क्लर्क एडमिट कार्ड पर लेटेस्ट फोटो चिपकाकर लाना होगा. और साथ में एक फोटो पहचान पत्र की फोटोकॉपी भी लाना होगा जैसे पैन कार्ड / पासपोर्ट / स्थायी ड्राइविंग लाइसेंस / मतदाता कार्ड / बैंक पासबुक जिसमें फोटो या फोटो पहचान प्रमाण पत्र राजपत्रित अधिकारी / पीपुल्स पीपुल्स द्वारा जारी किया गया हो. इसके अलावा फोटोकॉपी की ऑरिजिनल भी लेकर उपस्थित होना होगा.

बता दें कि HARCO बैंक ने HARCO और 18 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में क्लर्क, जूनियर एकाउंटेंट, वरिष्ठ लेखाकार और सहायक प्रबंधक / विकास अधिकारी के पदों के लिए 978 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे. इनमें से कुल 385 रिक्तियां क्लर्क के पदों के लिए हैं.