Kendriya Vidyalaya recruitment 2018: केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) जल्द ही PGTs, TGTs, TGT और PRT पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा के नतीजे जारी कर सकता है. परिणाम घोषित होने के बाद परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार KVS की ऑफिशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे. Also Read - Sarkari Naukri 2021 in Bihar: बिहार में होगी बंपर बहाली, New Year में 2 लाख नौकरियां देगी नीतीश सरकार! जानिए डिटेल्स..

Also Read - इस राज्य में 10,000 सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती का ऐलान, आप भी मौका हाथ से न जानें दें

कयास लगाए जा रहे थे कि परीक्षा के नतीजे जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी होंगे, लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार केवीएस इसी सप्ताह नतीजे जारी कर सकता है. हालांकि फिलहाल इसकी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. Also Read - Salary Hike 2021: भारत में निजी कंपनियों के कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले, इंप्लॉयर अब यह कदम उठाने की बना रहे हैं योजना

CISF recruitment 2019: 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, मिलेगा 80 हजार से ज्यादा वेतन

PGTs, TGTs, TGT और PRT पदों के लिए 22 और 23 दिसंबर 2018 को परीक्षा आयोजित की गई थी. यह परीक्षा तीन शिफ्टों में आयोजित हुई – सुबह, दोपहर और शाम. परीक्षा की आंसर कीज 11 जनवरी 2019 को जारी कर दिया गया था.

लिखित परीक्षा में क्वालिफाई करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. KVS की वेबसाइट पर इंटरव्यू की तारीख घोषित कर दी जाएगी और साथ ही इंटरव्यू का एडमिट कार्ड भी जारी किया जाएगा.

KVS इसके जरिये 8339 पदों पर भर्तियां करने वाला है, जिसमें PRT, PGT, TGT, लाइब्रेरियन, प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल शामिल हैं. इन पदों के लिए KVS ने 24 अगस्त 2018 को नोटिफिकेशन जारी किया था.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com