Kumbh Mela Recruitment 2019: प्रयागराज मेला अथॉरिटी, इलाहाबाद ने नोटिफिकेशन जारी कर विभिन्न पदों पर युवा पेशेवरों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 21 फरवरी 2019 से पहले ऑनलाइन जाकर आवेदन कर सकते हैं. Also Read - Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी का अवसर, BPSC ने LDC के इतने पदों के लिए मांगे आवेदन

Also Read - UP Recruitment: उत्‍तर प्रदेश में निकलने वाली हैं 50 हजार वैकेंसी, कई विभागों में जल्द शुरू होगी Recruitment Process

योग्यताएं : Also Read - Sarkari Naukri In Bihar: बिहार में सरकारी नौकरी की बहार, Group-D के 30000 पदों पर होगी नियुक्ति

युवा पेशेवर पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBA/PGDM/MCA हो. आवेदकों के पास संबंधित फील्ड में दो साल काम करने का अनुभव हो और उनकी उम्र 30 साल से कम हो. इसके अलावा पदों पर भर्ती से पहले यह भी देखा जाएगा कि उम्मीदवार की बातचीत की शैली कितनी प्रभावशाली है और उसे कंपयूटर ज्ञान के साथ-साथ पारस्परिक, विश्लेषणात्मक और लेखन कौशल व टीम के साथ काम करने की कितनी समझ है.

UPPCL Admit Card 2018: ऑफिशियल वेबसाइट पर हॉल टिकट जारी, Direct Link से करें डाउनलोड

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि भर्तियां कांट्रैक्ट के आधार पर होंगी. भर्ती के समय उम्मीदवार को 12 महीने का कांट्रैक्ट दिया जाएगा. इस दौरान उन्हें 50,000 रुपये प्रति माह की सैलरी दी जाएगी.

इच्छुक उम्मीदवार कुंभ मेला वैकेंसी 2019 नोटिफिकेशन की PDF फाइल ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

Kumbh Mela Recruitment 2019: महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन करने की आखिरी तारीख : 21 फरवरी 2019

Kumbh Mela Recruitment 2019: पदों के नाम

यंग प्रोफेशनल्स – 10 पदों पर होगी भर्ती

Kumbh Mela Recruitment 2019: ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार अपनी CVs ईमेल- resume.kumbhald2019@gmail.com पर 21 फरवरी 2019 से पहले भेज दें. उम्मीदवारों को pdf में दिए गए फॉर्मेट के अनुसार ही अप्लाई करना होगा.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com