MP Rojgar Mela 2022: मध्‍य प्रदेश के हर जिले में लगेगा कल रोजगार मेला

MP Rojgar Mela 2022: मध्‍य प्रदेश के हर जिले में रोजगार मेला लगेगा. करीब तीन लाख उम्‍मीदवारों को रोजगार और स्‍वरोजगार से जोडने की योजना. नौजवानों को स्‍वरोजगार का स्‍वीकृति पत्र भी दिया जाएगा.

Published: January 11, 2022 5:15 PM IST

By Vandanaa Bharti

MP Rojgar Mela 2022: मध्‍य प्रदेश के हर जिले में लगेगा कल रोजगार मेला
12 जनवरी 2022 को मध्‍यप्रदेश में रोजगार दिवस के रूप में मनाया जाता है.

MP Rojgar Mela 2022: 12 जनवरी को स्‍वामी विवेकानंद का जन्‍म हुआ था और इसे देश भर में युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है. मध्‍य प्रदेश में इसे रोजगार और स्‍वरोजगार दिवस के रूप में मनाया जाएगा. इस बाबत मध्य प्रदेश में 12 जनवरी को राज्‍य के सभी जिलों में रोजगार मेला लगाकर बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार और स्व-रोजगार दिया जाएगा. इस बारे में राज्‍य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस मेले में करीब तीन लाख लोगों को विभिन्‍न योजनाओं के माध्यम से बैंकों से लोन दिला कर रोजगार से जोड़ने की कोशिश की जाएगी. इसके साथ ही उम्‍मीदवारों को स्‍वीकृति एवं वितरण पत्र भी दिया जाएगा.

Also Read:

बता दें कि रोजगार दिवस के दिन मेले में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा पालन होगा और यहां उपस्‍थ‍ित होने जा रहे लोगों को सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया गया है. मास्‍क के बिना यहां लोगों को एंट्री नहीं मिलेगी.

रोजगार मेरे का आयोजन हर जिले में होगा और इसे कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार ही आयोजित किया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें एजुकेशन और करियर की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 5:15 PM IST