Rajasthan Police Result: अगर आपने राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 दी है तो आपके लिए खुशखबरी है. राजस्‍थान पुलिस जल्‍द ही अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर राजस्‍थान पुलिस कांस्‍टेबल भर्ती परीक्षा 2018 के परिणाम घोषित कर सकती है. परीक्षा में शामिल होने वाली परीक्षार्थी अपना रिजल्‍ट ऑफिशियल वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर चेक कर सकते हैं. Also Read - राजस्थान में 52 हज़ार पार हुई संक्रमितों की संख्या, बुरा है इन इलाकों का हाल

Also Read - अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायकों को क्यों दिलाई अटल बिहारी वाजपेयी की याद, लिखा ये पत्र

यह भी पढ़ें : Rajasthan LDC Admit Card 2018: 19 अगस्त को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे डाउनलोड करें Also Read - राजस्थान: पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थी परिवार के 11 सदस्य मृत मिले, वजह का पता नहीं

कब आएगा र‍िजल्‍ट:

रिपोर्ट के अनुसार राजस्‍थान पुलिस भर्ती बोर्ड 17 या 18 अगस्‍त को यानी आज या कल रिजल्‍ट की घोषणा कर सकता है. र‍िजल्‍ट घोष‍ित होने के बाद ऑफ‍िश‍ियल वेबसाइट  police.rajasthan.gov.in  पर र‍िजल्‍ट का ल‍िंंक एक्‍ट‍िवेट कर द‍िया जाएगा.

rajasthan_police_result

ऑफिशियल वेबसाइट  police.rajasthan.gov.in  पर जारी नोटिफिकेशन के अनुसार फिजिकल टेस्‍ट 20 अगस्‍त 2018 को आयोजित की जाएगी. जाहिर है शारीरिक दक्षता परीक्षा से पहले ही लिखित परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. ऐसे में नतीजे आज या कल घोषित होने की संभावना है. नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी जल्द जारी कर दिए जाएंगे.

आपको बता दें कि कांस्टेबल के 13,195 पदों की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी. परीक्षा में शामिल होने के लिए 15 लाख से ज्यादा युवाओं ने र‍ज‍ि‍स्‍ट्रेशन कराया था.