RPF SI Group C, D Exam: 9 जनवरी को यानी आज आयोजित होने जा रही RPF SI ग्रुप C, D परीक्षा की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. हालांकि परीक्षा की नई तारीख जारी नहीं की गई है. Also Read - Sarkari Naukri 2021 in Bihar: बिहार में होगी बंपर बहाली, New Year में 2 लाख नौकरियां देगी नीतीश सरकार! जानिए डिटेल्स..

Also Read - UP Police Recruitment 2020: पुलिस विभाग में 16 हजार से अधिक पदों पर होंगी भर्तियां, सीधी भर्तियों का भी है मौका, जानें पूरी डिटेल

रेलवे भर्ती बोर्ड ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर रेलवे सुरक्षा बल (RPF) की परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवारों के लिए एक सूचना जारी किया है. सूचना में कहा गया है कि 9 जनवरी को आयोजित होने जा रही भर्ती परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवारों के अभिवेदन के बाद यह फैसला लिया गया है. सूचना में यह भी कहा गया है कि परीक्षा की नई तारीख के की घोषणा जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर कर दी जाएगी. यहां तक कि रिवाइज्ड शेड्यूल की जानकारी उम्मीदवारों को SMS के जरिये भी दे दी जाएगी. Also Read - Sarkari Naukri in UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला, 3 महीने में भरे जाएंगे रिक्त पड़े सरकारी पद, 6 महीने के अंदर मिलेगा ज्वॉइनिंग लेटर

Odisha OSSTET Result 2018: नतीजे घोषित, ऐसे चेक करें

परीक्षा की नई तारीख कब जारी की जाएगी इस बारे में बोर्ड के अधिकारियों ने कोई जवाब नहीं दिया. उम्मीदवार RPF की ऑफिशियल वेबसाइट rpfonlinerg.co.in पर अपडेट चेक करते रहें.

5-6 जनवरी को आयोजित होने वाली फेज-2 परीक्षा के लिए 31 दिसंबर 2018 को एडमिट कार्ड जारी किया गया था. जबकि फेज-3 परीक्षा के लिए उम्मीदवार 8 जनवरी को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सके. फेज-3 परीक्षा 9 से 13 जनवरी 2019 तक देशभर में आयोजित होने वाली थी.

RPF SI 2018 परीक्षा के जरिये सब-इंस्पेक्टर के 1120 पदों पर भर्तियां होने वाली हैं. परीक्षा कंप्यूटर आधारित (CBT) होगी. परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपडेट चेक कर सकते हैं.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com