RPSC ASO Recruitment 2021: सहायक साख्यिकी अधिकारी के पद पर निकली बंपर भर्ती, 218 पदों के लिए जल्दी करें आवेदन

भर्ती (Sarkari Naukari) परीक्षा में शामिल हो रहे आरक्षित वर्ग के साथ साथ इडब्ल्यूएस वर्ग के लोगों को भी छूट मिलेगी. बता दें कि कुल पदों (Govt Jobs) की संख्या 218 है. वहीं आवेदन की अंतिम तारीख 20 दिसंबर 2021 है.

Advertisement

RPSC ASO Recruitment 2021: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने राज्य में सहायक सांख्यिकी अधिकारी (Assistant Statistical Officer) के 218 पदों पर रिक्तियों के लिए आवेदन मांगा है. नोटिफिकेशन (ASO Recruitment 2021) के अनुसार टीएसपी क्षेत्र हेतु राजस्थान अनुसूचित क्षेत्र अधीनस्थ लिपिकवर्गीय औच चतुर्थ श्रेणी सेवा भर्ती नियम 2014 के तहत योग्य अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन किए जाते हैं. बता दें कि ये स्थाई पद है लेकिन पदों की संख्या में वृद्धि या कमी की जा सकती है. ऐसे में इस भर्ती (Sarkari Naukari) परीक्षा में शामिल हो रहे आरक्षित वर्ग के साथ साथ इडब्ल्यूएस वर्ग के लोगों को भी छूट मिलेगी. बता दें कि कुल पदों (Govt Jobs) की संख्या 218 है. वहीं आवेदन की अंतिम तारीख 20 दिसंबर 2021 है.

Advertising
Advertising

भर्ती संबंधित जानकारियां

- आयु सीमा- 18 वर्ष से 40 वर्ष से बीच.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

- एप्लीकेशन फॉर्म भरने के बाद आवेदन शुल्क 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

Advertisement

- वेतन- पे मैट्रिक्स लेवल एल-11, ग्रेड पे 4200 रुपये

योग्यता

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/ पर जाकर आवेदन करना होगा. बता दें कि योग्य उम्मीदवारों का भर्ती परीक्षा में मिलेग अंकों के आधार पर चयन किया जाएगा. वहीं अन्य योग्यताओं के बारे में जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देखें. बता दें कि आवेदन करने के लिए एसएसओ आईडी और पासवर्ड के जरिए अधिकारिक वेबसाइट पर फॉर्म भरा जा सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 8:50 AM IST

Updated Date:November 30, 2021 8:50 AM IST

Topics