RRB ALP Result 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड RRB ALP टेक्नीशियन का रिवाइज्ड रिजल्ट की घोषणा कब करेगा, इस पर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. अब भी यह स्पष्ट नहीं है कि ग्रुप सी परीक्षा के नतीजे कब जारी किए जाएंगे. हालांकि परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों को मिली जानकारी के अनुसार RRB ALP टेक्नीशियन परीक्षा के नतीजे आज जारी किए जा सकते हैं.

लेकिन इस पर RRB अधिकारियों का कहना है कि RRB ALP टेक्नीशियन परीक्षा के नतीजे कब जारी किए जाएंगे इसकी तारीख अब तक तय नहीं हुई है. उम्मीदवारों को यदि यह सूचना मिली है कि आज यानी 26 नवंबर 2018 को रिवाइज्ड नतीजे जारी किए जाएंगे तो यह गलत है.

Ph.D एंट्रेंस एग्जाम के लिए BPUT ओडिशा ने जारी किया शेड्यूल, चेक करें यहां

बता दें कि RRB ने 2 नवंबर 2018 को RRB ALP टेक्नीशियन भर्ती परीक्षा के CBT का रिजल्ट जारी कर दिया था. रिजल्ट के साथ ही RRB ने मॉडल क्वेश्चन पेपर और फाइनल आंसर कीज भी जारी किया था, जिसके आधार पर स्कोर तैयार किया गया था.

RRB द्वारा रिजल्ट जारी किए जाने के बाद कई उम्मीदवारों गलत आंसर कीज की आपत्ति दर्ज कराई गई. ऐसे में रेलवे भर्ती बोर्ड शॉर्टलिस्टेड कैंडिटेट्स की रिवाइज्ड लिस्ट और आंसर कीज जारी करेगा.

खुशखबरी: HRD ने छात्रों के स्कूल बैग का वजन तय किया, अभिभावकों ने ली राहत की सांस, पढ़ें पूरा सर्कुलर

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि पहले स्टेज के CBT में पास होने के बाद ही उम्मीदवारों को दूसरे स्टेज के CBT परीक्षा में बैठने का मौका मिलेगा. दूसरे स्टेज की परीक्षा 24 दिसंबर, 2018 को होने वाली है. रिजल्ट से संबंधित अपडेट के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com