RRB Group D 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड की ग्रुप डी की परीक्षा जारी है और 29 अक्‍टूबर से होने वाली परीक्षा के लि‍ए बोर्ड आज अपनी वेबसाइट पर शेड्यूल जारी करने वाला था. लेकि‍न र‍िपोर्ट के अनुसार बोर्ड आज परीक्षा की तारीख और सेंटर्स से संबंध‍ित ड‍िटेल्‍स आज जारी नहीं करेगा. बोर्ड अपनी वेबसाइट पर कल यानी शन‍िवार 20 अक्‍टूबर को अपनी ऑफ‍िश‍ियल वेबसाइट और रीजनल वेबसाइटों पर शेड्यूल जारी कर सकता है. Also Read - RRB NTPC Recruitment 2020 Application Status: आरआरबी एनटीपीसी एप्लीकेशन फॉर्म का लिंक हुआ एक्टिव, यहां से चेक करें अपना स्टेटस

Also Read - National Recruitment Agency: NRA CET कैसे करेगा काम, यहां इन 10 प्वाइंट्स के जरिए आसानी से समझें  

Railway Recruitment 2018: 10वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन Also Read - क्‍या है राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी, कैसे करेगी काम? जानें NRA की मुख्य खासियतें

बता दें क‍ि रेलवे बोर्ड ने हाल ही में 26 अक्‍टूबर तक की परीक्षा के ल‍िए शेड्यूल जारी क‍िया है, ज‍िसका ल‍िंक ऑनलाइन एक्‍ट‍िवेट है और परीक्षार्थी इसे चेक कर सकते हैं.

20 अक्‍टूबर को जारी होने वाला शेड्यूल रज‍िस्‍ट्रेशन कराने वाले बाकी बचे उम्‍मीदवारों के लि‍ए होगा. दुर्गा पूजा होने के कारण बोर्ड ने 17 से 21 अक्‍टूबर तक परीक्षा ना आयोज‍ित करने की घोषणा की थी.

Indian bank PO Prelims result 2018: ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हुआ रिजल्ट, चेक करें

उत्‍तरी रेलवे के CPO ने बताया क‍ि 26 स‍ितंबर को होने वाली परीक्षा में ओड‍िशा और कोलकाता के कुछ क्षेत्रों के उम्‍मीदवार आद‍िवासी हड़ताल होने के कारण परीक्षा में शाम‍िल नहीं हो सकेंगे. वहीं मण‍िपुर और केरल में कुछ ऐसी ही घटना देखने को म‍िल रही है. ऐसे में इन उम्‍मीदवारों की परीक्षा 14 द‍िसंबर के बाद आयोज‍ित की जाएगी.

एजुकेशन और करियर की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए करियर न्यूज पर क्लिक करें.