RRB Group D Admit card 2018, rrb group d exam center, rrb group d exam date: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड 17 सितंबर से ग्रुप डी परीक्षा की शुरुआत करने जा रहा है. इस बारे में बोर्ड 7 सितंबर को एक नोटिफिकेशन जारी करेगा, जिससे यह पता चल पाएगा कि किस अभ्यर्थी की परीक्षा किस दिन होगी. इसके साथ ही परीक्षा केंद्रों और शिफ्टों के बारे में भी 7 सितंबर को ही पता चल सकेगा. Also Read - RRB Group D Admit Card: 22 से 26 अक्टूबर Exam के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Also Read - RRB Group D Exam Date 2018: आज जारी हो सकता है 16 अक्टूबर के बाद की परीक्षा का शेड्यूल

OFSS Bihar Degree Admission 2018: BSEB ने तीसरी और आखिरी सेलेक्शन लिस्ट जारी की, Ofssbihar.in से Intimation Letter डाउनलोड करें Also Read - RRB Group D Exam Date 2018: बस कुुछ घंटों का इंतजार, 16 अक्टूबर के बाद की परीक्षा का शेड्यूल कल होगा जारी

ग्रुप डी के 63,000 पदों के लिए 1.90 करोड़ लोगों ने आवेदन किया है. परीक्षा से संबंधित एडमिट कार्ड कब जारी किए जाएंगे यह भी 7 सितंबर को ही पता चल सकेगा. हालांकि ग्रुप सी की परीक्षा से चार दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया गया. ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि ग्रुप डी परीक्षा के लिए भी परीक्षा की तारीख से चार दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा.

OFSS Bihar Intermediate Admission 2nd Merit List 2018: ofssbihar.in पर दूसरी मेरिट लिस्ट जारी, ऐसे चेक करें

ऐसे चेक करें परीक्षा की तारीख और स्थान

1. RRB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.

2. होमपेज पर दिए गए ‘परीक्षा शहर तथा दिनांक की जानकारी एवं एससी/एसटी उम्मीदवारों हेतु यात्रा प्राधिकार के लिए लिंक’ या ‘Login Link for Exam City and Date intimation and SC/ST Travel pass’ ( CEN No. 02/2018 for various posts in Level 1 of 7th CPC ) के लिंक पर क्लिक करें.

OFSS Bihar Intermediate Admissions 2018: 3rd Merit List के लिए ofssbihar.in पर आज से आवेदन शुरू, ऐसे करें एप्लाई

3. SC/ST श्रेणी के अभ्यर्थियों को ट्रैवल अथॉरिटी भी इसी लिंक से डाउनलोड करना होगा.

मॉक टेस्ट के लिए:

RRB ने परीक्षार्थियों के लिए वेबसाइट पर मॉक टेस्ट की व्यवस्था भी की है. अभ्यर्थी मॉक लिंक पर क्लिक कर मॉकटेस्ट पेपर डाउनलोड कर सकते हैं.

एजुकेशन और करियर की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए करियर न्यूज पर क्लिक करें.