RRB Group D admit card: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर 27 सितंबर तक होने वाली परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड के लिंक एक्टिवेट कर दिए हैं. रिपोर्ट की मानें तो जिन उम्मीदवारों का शेड्यूल 16 अक्टूबर तक होने वाली परीक्षा में नहीं है, उनके लिए 30 सितंबर को नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. ग्रुप D परीक्षा तीन शिफ्टों में होगी. Also Read - IBPS RRB Scale II and III Results 2020: ऑफिसर स्केल 2 और 3 के रिजल्ट जारी, यहां चेक करें

Also Read - Sarkari Naukri 2020: RRB ग्रुप D और अन्य कैटगरी के पदों के लिए 15 दिसंबर से होंगी परीक्षाएं

RBSE 10th Supplementary result 2018: 10वीं सप्लीमेंट्री के नतीजे जारी, ऐसे चेक करें Also Read - RRB Level-1 Recruitment 2020: रेलवे ने अपरेंटिस के लिए 20% वैकेंसी किया आरक्षित, जानिए क्या है पूरा मामला

अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को RRBs की ऑफिशियल वेबसाइट या रेलवे बोर्ड की रीजनल वेबसाइटों पर जाना होगा.

उम्मीदवार याद रखें कि परीक्षा के दौरान उन्हें अपना वास्तविक पहचान पत्र भी अपने साथ रखना होगा. पहचान पत्र की फोटो कॉपी मान्य नहीं होगी और ऐसे उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी.

Indian Navy Recruitment 2018: SSC ऑफिसर पदों पर भर्ती, joinindiannavy.gov.in पर करें आवेदन

बता दें कि ग्रुप सी और ग्रुप डी परीखा के लिए देशभर से 2.37 करोड़ उम्मीदवारों ने आवेदन किया है इस साल. रेलवे ने मार्च में एक लाख पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे.

एजुकेशन और करियर की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए करियर न्यूज पर क्लिक करें.