RRB Group D Result 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड ने मुंबई, बिलासपुर और सिकंदराबाद केंद्रों पर हुई Group D की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. बोर्ड के अन्य केंद्रों के लिए आयोजित परीक्षाओं के परिणाम भी जल्द जारी होने की संभावना है. तीन केंद्रों पर हुई Group D परीक्षा का परिणाम रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जारी किया गया है. बोर्ड ने परीक्षा परिणाम पीडीएफ (PDF) फॉर्मेट में जारी किए हैं. इसलिए जिन कैंडिडेट्स ने इन तीनों केंद्रों पर हुई परीक्षा में भाग लिया था, वे अपने रॉल नंबर इस पीडीएफ पर चेक कर सकते हैं. आपको बता दें कि रेलवे के Group D के लिए हुई परीक्षा में एक करोड़ से ज्यादा कैंडिडेट्स शामिल हुए थे.

RRB सिकंदराबाद के परिणाम यहां देखें

रेलवे भर्ती बोर्ड की RRB Group D की परीक्षा पिछले साल यानी वर्ष 2018 में सितंबर से दिसंबर महीनों के बीच आयोजित की गई थी. कंप्यूटर-बेस्ड परीक्षा में हजारों की संख्या में अभ्यर्थियों ने भाग लिया था. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारियों ने इस बाबत पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि इन परीक्षाओं के परिणाम मार्च 2019 में जारी किए जा सकते हैं. तयशुदा कार्यक्रम के तहत मुंबई, बिलासपुर और सिकंदराबाद केंद्रों की परीक्षा के परिणाम सोमवार को जारी किए गए हैं.

‘सनी लियोन’ ने जूनियर इंजीनियर बनने को किया अप्लाई, मेरिट लिस्ट में मिला पहला स्थान!

बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस परीक्षा में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थी अपने-अपने ईमेल इनबॉक्स को लगातार देखते रहें, ताकि उन्हें बोर्ड के विभिन्न केंद्रों के लिए हुई परीक्षाओं के परिणाम की अपडेट जानकारी सही समय पर मिल सके. आपको बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड के जिन केंद्रों की परीक्षा के परिणाम आए हैं, इंटरनेट पर हेवी ट्रैफिक के कारण इनमें से कई की वेबसाइट अभी खुल नहीं पा रही है. इसलिए रिजल्ट देखने के लिए आप ट्रैफिक के स्मूथ होने का इंतजार कर सकते हैं.