नई दिल्ली: रेलवे ने मंगलवार को कहा कि समूह-घ की परीक्षा के एक अभ्यर्थी के सोशल मीडिया पर वायरल हुए अंकपत्र से ‘छेड़छाड़’ की गई है. इस अंकपत्र में दिखाया गया है कि ग्रुप-डी परीक्षा के एक अभ्यर्थी को परीक्षा के विभिन्न खंडों में मिले अंक सौ में से 109, 148, 102,103 और 354 हैं.

 

रेलवे मंत्रालय ने एक ट्वीट करके छात्रों से अनुरोध किया है कि वे शरारती तत्वों से भ्रमित न हों. भारतीय रेलवे भर्ती प्रणाली पूरी तरह से निष्पक्ष एवं पारदर्शी है. इस परीक्षा के जरिए 62,907 पदों को भरा जा रहा है और इसके लिए 1.8 करोड़ अभ्यर्थियों ने स्वयं को पंजीकृत करवाया था. परीक्षा का परिणाम रेलवे की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

RRB Group D Result 2019: रेलवे ग्रुप D का परीक्षा परिणाम जारी, यहां चेक करें रिजल्ट

रेलवे ग्रुप D का परीक्षा परिणाम जारी
बता दें क‍ि रेलवे भर्ती बोर्ड की RRB Group D की परीक्षा पिछले साल यानी वर्ष 2018 में सितंबर से दिसंबर महीनों के बीच आयोजित की गई थी. कंप्यूटर-बेस्ड परीक्षा में हजारों की संख्या में अभ्यर्थियों ने भाग लिया था. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारियों ने इस बाबत पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि इन परीक्षाओं के परिणाम मार्च 2019 में जारी किए जा सकते हैं. तयशुदा कार्यक्रम के तहत मुंबई, बिलासपुर और सिकंदराबाद केंद्रों की परीक्षा के परिणाम सोमवार को जारी किए गए थे.

‘सनी लियोन’ ने जूनियर इंजीनियर बनने को किया अप्लाई, मेरिट लिस्ट में मिला पहला स्थान!