RRB JE Result 2019 : रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) जूनियर इंजीनियर और अन्य पदों की भर्ती परीक्षा के परिणाम आज जारी करने वाला है. आरआरबी जेई प्रीलिम्स परीक्षा 2019 के नतीजे रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जारी होंगे. इसके साथ ही RRB की सभी क्षेत्रीय वेबसाइटों पर भी ये नतीजे देखे जा सकेंगे. रेलवे भर्ती बोर्ड ने 22 मई से 2 जून के बीच देश के विभिन्न सेंटरों पर Junior Engineer Prelims Exam 2019 आयोजित करवाए थे. इस परीक्षा के जरिये कुल 13,538 पदों पर भर्ती की जानी है.

RRB JE Result 2019 रेलवे भर्ती बोर्ड के आरआरबी बैंगलोर (RRB Bangalore), आरआरबी चेन्नई (RRB Chennai), आरआरबी पटना (RRB Patna), आरआरबी भोपाल (RRB Bhopal), आरआरबी कोलकाता (RRB Kolkata) और आरआरबी मुंबई (RRB Mumbai) की वेबसाइटों पर भी प्रकाशित होंगे.

रेलवे भर्ती बोर्ड ने 11 जुलाई को RRB JE provisional Answer Key 2019 जारी किया था और Final Answer Key 25 जुलाई को प्रकाशित किया गया था.

RRB JE Result 2019 डाउनलोड करने के लिए ये है डायरेक्ट लिंक

RRB पहले ही बता चुका है कि RRB JE Stage 2 परीक्षा या तो अगस्त के अंतिम सप्ताह में या फिर सितंबर के पहले हफ्ते में आयोजित करवाई जाएगी. द्वितीय चरण की परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों का चयन RRB CBT 1 Exam 2019 के अंकों के आधार पर होगा.

नतीजे ऐसे चेक करें
How to check RRB JE Result 2019
RRB की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाएं
होमपेज पर ‘Result’ वाले बटन को क्लिक करें
इसके बाद RRB JE Result CBT 1 2019 लिंक को क्लिक करें
नतीजे डाउनलोड कर रख लें