RSMSSSB Lab Assistant Exam Date 2019: राजस्थान सबऑर्डिनेट मिनिस्टेरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने लैब एसिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार चेक कर सकते हैं.

बोर्ड ने लैब एसिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए साल 2018 में आवेदन आमंत्रित किए थे. जिसके लिए 9 मई 2018 को नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया था. नोटिफिकेशन में कहा गया था कि बोर्ड 1200 पदों पर भर्तियां करने वाला है. इसमें टीपीए क्षेत्र के लिए 246 पद होंगे और नॉन-टीपीए के लिए 954 पद.

IBPS Clerk Prelims Result: आज जारी हो सकते हैं परिणाम, ऐसे करें डाउनलोड

लैब एसिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड, जयपुर रविवार 3 फरवरी 2019 को परीक्षा आयोजित करने जा रहा है. उम्मीदवारों को प्रश्नपत्र हल करने के लिए तीन घंटे का समय दिया जाएगा. परीक्षा सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित की जाएगी.

हालांकि परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. बोर्ड एडमिट कार्ड जारी करने से पहले नोटिस जारी करेगा. उम्मीद की जा रही है कि बोर्ड परीक्षा से 10 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ताजा अपडेट के लिए ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें.

करियर संबंधी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com